HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

Dehradun: पटाखा फैक्ट्री में लगी भीषण आग, लोगों में मचा हड़कंप

By Alka Tiwari

Published on:

dehradun-patakha-factory-me-aag

Summary

Dehradun: राजधानी देहरादून से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। ISBT के पास स्थित एक पटाखा फैक्ट्री में भीषण आग लगने से हड़कंप मच गया है। अग्निशमन कर्मी मौके पर पहुंचे Dehradun में आईएसबीटी के पास एक पटाखा फैक्ट्री में अचानक आग लग गई। आग लगने के ...

विस्तार से पढ़ें:

Dehradun: राजधानी देहरादून से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। ISBT के पास स्थित एक पटाखा फैक्ट्री में भीषण आग लगने से हड़कंप मच गया है।

dehradun-patakha-factory-me-aag

अग्निशमन कर्मी मौके पर पहुंचे

Dehradun में आईएसबीटी के पास एक पटाखा फैक्ट्री में अचानक आग लग गई। आग लगने के कारण इलाके में हड़कंप मच गया। घटना की जानकारी मिलने पर अग्निशमन कर्मी मौके पर पहुंचे। फायर कर्मी और स्थानीय पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया है।

Heat Wave: कहर बरपाएगी गर्मी, हीट वेव का अलर्ट हुआ जारी, बचाव के लिए अपनाएं ये उपाय

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Dehradun: समय से आग पर काबू पा लिया गया

पूरा मामला क्लेमनटाउन थाना क्षेत्र का है। समय से आग पर काबू पा लिया गया वरना बड़ा हादसा हो सकता था। पटाखा फैक्ट्री में लगी आग लगने के कारणों के बारे में अभी तक पता नहीं लग सका है। सीएफओ Dehradun के मुताबिक फैक्ट्री एक घर के छत पर लगी थी।

Alka Tiwari

अलका तिवारी, उत्तराखंड की वरिष्ठ महिला पत्रकार हैं। पिछले एक दशक से अधिक समय से पत्रकारिता में सक्रिय हैं। प्रिंट मीडिया के विभिन्न संस्थानों के साथ ही अलका तिवारी इलेक्ट्रानिक मीडिया, दूरदर्शन व रेडियो में भी सक्रिय रहीं हैं। मौजूदा वक्त में डिजिटल मीडिया में सक्रियता है।