HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

Crime : दिनदहाड़े युवती पर युवक ने दराट से किया जानलेवा हमला, सिर पर किए कई वार

By Sandhya Kashyap

Published on:

Summary

Crime : गंभीर हालत में युवती टांडा रेफर  हिमाचल में Crime का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है।  Crime करने वालों को ना तो पुलिस का डर है ना सजा का खौफ।  Crime का तजा मामला कांगड़ा के पालमपुर में सामने आया है।  पालमपुर में एक युवक ने युवती पर दिनदहाड़े जानलेवा हमला किया ...

विस्तार से पढ़ें:

Crime : गंभीर हालत में युवती टांडा रेफर 

हिमाचल में Crime का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है।  Crime करने वालों को ना तो पुलिस का डर है ना सजा का खौफ।  Crime का तजा मामला कांगड़ा के पालमपुर में सामने आया है।  पालमपुर में एक युवक ने युवती पर दिनदहाड़े जानलेवा हमला किया है।

Crime : दिनदहाड़े युवती पर युवक ने दराट से किया जानलेवा हमला, सिर पर किए कई वार

बताया जा रहा है कि युवक ने दराट से युवती के सिर पर कई वार किए। युवक ने यह खौफनाक हरकत क्यों की, ये अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। वहीं गंभीर रूप से घायल युवती को नागरिक चिकित्सालय पालमपुर ले जाया गया, जहां से उसे डॉ. राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल टांडा रेफर कर दिया गया है। 

उधर, घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तथा युवक को अपने हिरासत में ले लिया है। घटना भीड़भाड़ वाले क्षेत्र में घटी। 

Also Read : Himachal Crime : शिमला-नाहन में पकड़ा चिट्टा, 260 ग्राम चरस, 272 अफीम के पौधे किए नष्ट 

जानकारी के अनुसार युवती पालमपुर से बस अड्डा की ओर जा रही थी। इस दौरान जब वह बस अड्डा पर सीढ़ियां उतर रही थी तभी उस पर हमला किया गया। लोगों ने तत्काल हमलावर युवक को दबोच लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। फिलहाल मामले की जांच जारी है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now