HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

CM Sukhu ने फिर ली BJP पर चुटकी : BJP की स्क्रिप्ट, कंगना अदाकारा, जयराम निर्देशक और फिल्म होगी फ्लॉप

By Sandhya Kashyap

Published on:

Summary

CM Sukhu धन के प्रभाव में दागियों ने बेची आत्मा, जनता देगी जवाब पांगी (चंबा) : जिला चम्बा के पांगी में CM Sukhu ने आज कांग्रेस पार्टी के पक्ष में धुंआधार प्रचार किया और मंडी लोकसभा सीट से पार्टी के प्रत्याशी विक्रमादित्य के पक्ष में वोट मंागे। किलाड़ में एक ...

विस्तार से पढ़ें:

CM Sukhu धन के प्रभाव में दागियों ने बेची आत्मा, जनता देगी जवाब

पांगी (चंबा) : जिला चम्बा के पांगी में CM Sukhu ने आज कांग्रेस पार्टी के पक्ष में धुंआधार प्रचार किया और मंडी लोकसभा सीट से पार्टी के प्रत्याशी विक्रमादित्य के पक्ष में वोट मंागे। किलाड़ में एक विशाल चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुए ठाकुर सुखविन्द्र सिंह सुक्खू ने कहा कि कांग्रेस पार्टी चुनाव में सभी सीटें जीतने जा रही है। उन्हांेने कहा कि लोकसभा के साथ साथ उपचुनाव की सभी 6 सीटें कांग्रेस पार्टी बड़े अंतर से जीतेगी। 

CM Sukhu ने फिर ली BJP पर चुटकी : BJP की स्क्रिप्ट, कंगना अदाकारा, जयराम निर्देशक और फिल्म होगी फ्लॉप

CM Sukhu ने कहा कि दागियों ने धन के प्रभाव में आकर अपनी आत्मा को बेच दिया और कांग्रेस पार्टी के साथ विश्वासघात किया। उन्होंने कहा कि इन 6 नेताओं ने जनता पर उपचुनाव का अनावश्यक बोझ डाला है। उन्होंने कहा कि भाजपा धनबल से सत्ता हथियाना चाहती है, लेकिन प्रदेश की जनता जनबल से इसका जवाब देगी। उन्होंने कहा कि अब इन 6 दागी नेताओं को हराना प्रदेश के मतदाताओं की जिम्मेदारी है। 

CM ने कहा कि मण्डी से भाजपा की प्रत्याशी को जनता के मुद्दों का कोई ज्ञान नहीं है। भाजपा एक स्क्रिप्ट कंगना को दे रही है और वह अपने डायलॉग बोल रही हैं। उन्होंने कहा कि जयराम ठाकुर एक फ्लॉप निर्देशक हैं और चार जून को यह फिल्म बुरी तरह से पिट जाएगी। उन्होंने कहा कि चार जून को फिल्म फ्लॉप होने के बाद कंगना वापिस मुम्बई चली जाएंगी। 

CM Sukhu ने कहा कि आपदा में कंगना रनौत ने प्रभावित परिवारों की कोई मदद नहीं की, जबकि फिल्म अभिनेता आमिर खान ने चुपचाप 25 लाख रूपये आपदा प्रभावितों के लिए दिए। उन्होंने कहा कि पिछली बरसात के दौरान हिमाचल प्रदेश में आई इतिहास की सबसे बड़ी आपदा के दौरान वे और मंत्रिमंडल के सभी सदस्य प्रभावित क्षेत्रों में जाकर आपदा प्रभावितों परिवारों के साथ खड़े रहे और उनकी मदद की। राज्य सरकार ने बिना केन्द्रीय सहायता के अपने सीमित संसाधनों से प्रभावित परिवारों को 4500 करोड़ रूपये का पैकेज दिया। 

Also Read : CM Sukhu ने जयराम ठाकुर पर ली चुटकी, बोले कंगना रनौत की स्क्रिप्ट BJP की, डायरेक्शन जयराम का पर स्टोरी पिटी हुई

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

उन्होंने कहा कि वर्तमान राज्य सरकार ने अपनी 10 प्रमुख चुनावी गारंटियों में से पांच गारंटियों को मात्र सवा साल के कार्यकाल में पूरा किया है। सरकार ने पुरानी पैंशन को बहाल किया, महिलाओं को 1500 रूपये की पैंशन दी, युवाओं के लिए 680 करोड़ रूपये का स्टार्टअप फंड बनाया, सभी सरकारी स्कूलों में पहली कक्षा से अंग्रेजी मीडियम में पढ़ाई शुरू की। इसके साथ साथ किसानों के कल्याण को देखते हुए दूध की खरीद पर न्यूनतम समर्थन मूल्य प्रदान किया। उन्होंने कहा कि प्रदेश में गाय का दूध 45 रूपय तथा भैंस का दूध 55 रूपये खरीदा जा रहा है। 

CM Sukhu ने फिर ली BJP पर चुटकी : BJP की स्क्रिप्ट, कंगना अदाकारा, जयराम निर्देशक और फिल्म होगी फ्लॉप

CM Sukhu ने कहा कि राज्य सरकार जनजातीय क्षेत्रों में विकास कार्यों को विशेष प्राथमिकता दे रही है। उन्होंने कहा कि पांगी क्षेत्र की समस्याओं को देखते हुए यहां राज्य सरकार सौर उर्जा के दोहन को बढ़ावा दे रही है। उन्होंने कहा कि पांगी में बर्फवारी के दिनों में भी बिजली आपूर्ति को सुनिश्चित करने के लिए बैटरी एनर्जी स्टोरेज सिस्टम परियोजना स्थापित की जा रही है।

पांगी क्षेत्र के खरयार में 1.2 मैगावाट तथा धरवार, हिलौर में 400-400 किलोवाट की सौर उर्जा परियोजनाएं स्थापित की जा रही हैं। उन्होंने कहा कि मालू नाला फेज-दो विद्युत परियोजना को आने वाले समय में नए सिरे से शुरू किया जाएगा। उन्होंने कहा कि पांगी में सड़क व्यवस्था को और सुदृढ़ किया जाएगा तथा यहां चल रहे अधूरे प्रोजेक्टों को जल्द से जल्द पूरा करने के प्रयास किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि वह दोबारा जल्द ही पांगी के दौरे पर आएंगे और तब क्षेत्र के लिए बड़ी घोषणाएं भी करेंगे। 

इस अवसर पर पार्टी प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह, कांग्रेस नेता अमित भरमौरी सहित पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारी और कार्यकर्त्ता उपस्थित रहे।