HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

CM Sukhu : आयाराम-गयाराम और धनबल की राजनीति करने वालों ने देवभूमि के जनादेश से धोखा किया

By Sandhya Kashyap

Updated on:

Summary

CM Sukhu ने सोशल मीडिया पर किया पोस्ट  CM Sukhu ने कांग्रेस के छह बागी विधायकों के भाजपा में शामिल होने के बाद ने सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट में लिखा कि आयाराम-गयाराम और धनबल की राजनीति करने वालों ने देवभूमि के जनादेश से ...

विस्तार से पढ़ें:

CM Sukhu ने सोशल मीडिया पर किया पोस्ट 

CM Sukhu ने कांग्रेस के छह बागी विधायकों के भाजपा में शामिल होने के बाद ने सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट में लिखा कि आयाराम-गयाराम और धनबल की राजनीति करने वालों ने देवभूमि के जनादेश से धोखा करके आज अपना ठिकाना चुन लिया।

CM Sukhu : आयाराम-गयाराम और धनबल की राजनीति करने वालों ने देवभूमि के जनादेश से धोखा किया

CM Sukhu ने कहा कि आज वे उनके साथ बैठे हैं जिन्होंने ओपीएस मांगने पर कर्मचारियों का मजाक उड़ाया। जिन्होंने पेपर लीक घोटाला किया और युवाओं के रिजल्ट लटकाए। जो अपने फायदे के लिए महिलाओं के विरोध में खड़े हो गए, जिन्होंने देवभूमि के आदर्श व मूल्यों को अपनी बेईमानी व खरीद-फरोख्त वाली राजनीति से कुचला।

लेकिन, लोकतंत्र में जनता जनार्दन है। पैसों के लिए अपना ईमान बेचने वाले, जनता का प्यार और समर्थन पैसों से नहीं खरीद सकते। जनता जवाब देगी।

CM Sukhu ने कहा कि कोरोना के समय में जिस पीपीई किट से लोगों की जान बचानी चाहिए थी, भाजपा उस पीपीई किट का घोटाला कर रही थी। जनता का पैसा लूटकर उनकी ही जान को ख़तरे में डाल रही थी। हमने इस लूट पर लगाम लगाई। हमने भ्रष्टाचार के सारे चोर दरवाज़े बंद कर दिये और जनता के पैसे को विकास कार्यों के ज़रिये जनता तक पहुँचा दिया।

Also Read : CM Sukhu का BJP पर प्रहार, कहा हमने बसाए 22 हजार आपदा प्रभावित परिवार, BJP बताए अपना योगदान

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now