HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

CM DHAMI के साथ ही दिग्गजों ने डाला दिल्ली में डेरा, 9 JUNE को PM MODI के शपथ ग्रहण में होंगे शामिल

By Alka Tiwari

Published on:

CM DHAMI IN DELHI

Summary

CM DHAMI उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी समेत भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट समेत पांचों नवनिर्वाचित सांसदों ने दिल्ली में डेरा डाला हुआ है। बता दें सभी वरिष्ठ नेता 9 जून को PM MODI के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे। CM DHAMI ने अधिकारियों को दिए सख्त ...

विस्तार से पढ़ें:

CM DHAMI उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी समेत भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट समेत पांचों नवनिर्वाचित सांसदों ने दिल्ली में डेरा डाला हुआ है। बता दें सभी वरिष्ठ नेता 9 जून को PM MODI के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे।

Parshu Herbals

CM DHAMI ने अधिकारियों को दिए सख्त निर्देश- ठहराव स्थलों पर यात्रियों को मिलें जरूरी सुविधाएं

बैठक में शामिल होंगे CM DHAMI समेत पांचों नवनिर्वाचित सांसद

बता दें भाजपा हाईकमान ने आज सांसदों की बैठक बुलाई है। जिसमें पौड़ी लोकसभा सीट से अनिल बलूनी, हरिद्वार सीट से त्रिवेंद्र सिंह रावत, टिहरी सीट से माला राज्य लक्ष्मी शाह, नैनीताल सीट से अजय भट्ट और अल्मोड़ा लोकसभा सीट से अजय टम्टा शामिल होंगे। एनडीए की बैठक में सभी नवनिर्वाचित सांसद मौजूद रहेंगे।

GP Bhanet Haldwari tender notice

बैठक में नरेंद्र मोदी के नाम पर लगी मुहर

NDA संसदीय दल की बैठक में नरेंद्र मोदी को NDA व भाजपा के संसदीय दल के नेता के रूप में चुने जाने का प्रस्ताव पारित हो गया हैं। संसद भवन में आयोजित महत्वपूर्ण बैठक में उत्तराखंड के CM DHAMI ने भी एनडीए के नेताओं को तीसरी बार सरकार बनने पर बधाई दी।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Alka Tiwari

अलका तिवारी, उत्तराखंड की वरिष्ठ महिला पत्रकार हैं। पिछले एक दशक से अधिक समय से पत्रकारिता में सक्रिय हैं। प्रिंट मीडिया के विभिन्न संस्थानों के साथ ही अलका तिवारी इलेक्ट्रानिक मीडिया, दूरदर्शन व रेडियो में भी सक्रिय रहीं हैं। मौजूदा वक्त में डिजिटल मीडिया में सक्रियता है।