HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

हादसे में BJP नेता की मौत, पत्नी और बच्चे घायल

By Alka Tiwari

Published on:

BJP-NETA-KI-MAUT

Summary

BJP नेता और उनका परिवार बड़े हादसे का शिकार हो गए। धनोरी में हुए इस हादसे में BJP के नेता की मौत हो गई। जबिक पत्नी और बच्चे घायल हो गए। उनकी पत्नी गंभीर रूप से घायल बताई जा रही है। हादसे में BJP नेता की मौत बुधवार को हरिद्वार ...

विस्तार से पढ़ें:

BJP नेता और उनका परिवार बड़े हादसे का शिकार हो गए। धनोरी में हुए इस हादसे में BJP के नेता की मौत हो गई। जबिक पत्नी और बच्चे घायल हो गए। उनकी पत्नी गंभीर रूप से घायल बताई जा रही है।

BJP NETA KI MAUT

हादसे में BJP नेता की मौत

बुधवार को हरिद्वार के बहादराबाद में धनोरी की ओर जा रहे एक ट्रक और धनोरी की ओर से आ रही भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा जिलाध्यक्ष की कार की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। इस दर्दनाक हादसे में जिलाध्यक्ष की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पत्नी और बच्चे घायल हो गए।

सरकारी कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, होली से पहले Dhami Gov. ने दिया तोहफा

पुलिस ने घायलों को रेस्क्यू कर पहुंचाया अस्पताल

मिली जानकारी के मुताबिक भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा जिलाध्यक्ष अपने परिवार सहित कहीं जा रहे थे। इसी दौरान उनकी कार हादसे का शिकार हो गई। घटना की जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायलों को कार से बाहर निकाल कर एंबुलेंस की मदद से अस्पताल पहुंचाया।

ट्रक चालक मौके से फरार

हादसे के बाद से ही ट्रक चालक फरार है। पुलिस ने ट्रक कब्जे में ले लिया है। बहादराबाद बाजार चौकी प्रभारी प्रदीप राठौर ने जानकारी दी कि हादसे में BJP अनुसूचित जाति मोर्चा जिलाध्यक्ष संजय कुमार (45) की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उनकी पत्नी सुमन देवी और बेटा अभिजीत सिंह 12 वर्ष जिला अस्पताल में भर्ती है। पत्नी की हालत गंभीर बताई जा रही है। जबकि 15 वर्षीय बेटी जया मेक्सवैल बहादराबाद में भर्ती है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Alka Tiwari

अलका तिवारी, उत्तराखंड की वरिष्ठ महिला पत्रकार हैं। पिछले एक दशक से अधिक समय से पत्रकारिता में सक्रिय हैं। प्रिंट मीडिया के विभिन्न संस्थानों के साथ ही अलका तिवारी इलेक्ट्रानिक मीडिया, दूरदर्शन व रेडियो में भी सक्रिय रहीं हैं। मौजूदा वक्त में डिजिटल मीडिया में सक्रियता है।