HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

Bilaspur में मिला नर कंकाल, जांच में जुटी पुलिस 

By Sandhya Kashyap

Published on:

Summary

Bilaspur : घास काटने गयी महिलाओं ने देखा शव Bilaspur (अभिषेक मिश्रा) : कोठीपुरा में संदिग्ध हालत में एक नर कंकाल मिला है।  यह नर कंकाल किसका है अभी तक इस बात का पता नहीं चल पाया है। वहीं नर कंकाल की सूचना मिलते ही बिलासपुर पुलिस टीम मौक़े पर पहुंची ...

विस्तार से पढ़ें:

Bilaspur : घास काटने गयी महिलाओं ने देखा शव

Bilaspur (अभिषेक मिश्रा) : कोठीपुरा में संदिग्ध हालत में एक नर कंकाल मिला है।  यह नर कंकाल किसका है अभी तक इस बात का पता नहीं चल पाया है। वहीं नर कंकाल की सूचना मिलते ही बिलासपुर पुलिस टीम मौक़े पर पहुंची और नर कंकाल को क़ब्ज़े में लेकर आईजीएमसी शिमला पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 

Bilaspur में मिला नर कंकाल, जांच में जुटी पुलिस 

प्राप्त जानकारी के अनुसार Bilaspur के कोठीपुरा के नाले के किनारे जब स्थानीय महिलाएं घास काटने के लिए गयीं तो उन्हें नाले में किसी का शव दिखाई दिया तो इस बात की सूचना स्थानीय लोगों व पुलिस प्रशासन को दी। जिसके बाद पुलिस टीम मौक़े पर पहुंची और नाले में पड़े शव को देखा तो पता चला कि यह नर कंकाल है। 

Also Read : Himachal : बिलासपुर पत्रकार संघ ने आनी में पत्रकारों की हुई निर्मम पिटाई मामले में लिया कड़ा संज्ञान

वहीं पुलिस टीम द्वारा तुरंत नर कंकाल को क़ब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए आईजीएमसी शिमला भेज दिया गया है। 

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बिलासपुर शिव चौधरी ने कहा कि बिलासपुर के कोठीपुरा के नाले में संदिग्ध परिस्थितियों में एक अज्ञात नर कंकाल मिला है जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौक़े पर पहुंची और शव को क़ब्ज़े में लेकर आईजीएमसी शिमला पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।  

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

उन्होंने कहा कि अभी तक किसी की भी गुमशुदगी की रिपोर्ट किसी भी थाने में नहीं आयी है और नर कंकाल को देखकर यह प्रतीत होता है कि यह किसी प्रवासी मज़दूर का है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद इस मामले की गहनता से छानबीन की जाएगी।