HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

Bhajpa के शिलाई पन्ना प्रमुख सम्मेलन में उमड़ा हुजूम 

By Sandhya Kashyap

Updated on:

Summary

प्रदेश Bhajpa अध्यक्ष ने शिलाई में कांग्रेस को लिया आड़े हाथ शिलाई : प्रदेश भारतीय जनता पार्टी का पन्ना प्रमुख सम्मेलन कार्यक्रम विधानसभा शिलाई के पंचायत खेल मैदान में सम्पन्न हुआ। कार्यक्रम में हिमाचल प्रदेश Bhajpa अध्यक्ष राजीव बिंदल में बतौर मुख्यातिथि शिरकत की तथा आगामी लोकसभा चुनाव के लिए ...

विस्तार से पढ़ें:

प्रदेश Bhajpa अध्यक्ष ने शिलाई में कांग्रेस को लिया आड़े हाथ

शिलाई : प्रदेश भारतीय जनता पार्टी का पन्ना प्रमुख सम्मेलन कार्यक्रम विधानसभा शिलाई के पंचायत खेल मैदान में सम्पन्न हुआ। कार्यक्रम में हिमाचल प्रदेश Bhajpa अध्यक्ष राजीव बिंदल में बतौर मुख्यातिथि शिरकत की तथा आगामी लोकसभा चुनाव के लिए शिमला संसदीय क्षेत्र प्रत्याशी सुरेश कश्यप के लिए वोट करने की अपील की है।

इस दौरान Bhajpa के मंच ने शहीद प्रमोद नेगी को श्रद्धांजलि अर्पित करने के बाद कार्यक्रम का आगाज किया। Bhajpa कार्यकर्ताओं ने ढोल नगाड़ों के साथ मुख्यातिथि के साथ सभी नेताओं का स्वागत किया तथा मंच पर पहुंचते ही प्रज्वलित करने के बाद सभी पन्ना प्रमुख व जनता को नेताओं ने संबोधित किया। 

Bhajpa के शिलाई पन्ना प्रमुख सम्मेलन में उमड़ा हुजूम 

कार्यक्रम के दौरान प्रदेश Bhajpa अध्यक्ष राजीव बिंदल ने संबोधित करते हुए शिमला संसदीय क्षेत्र प्रत्याशी सुरेश कश्यप के समर्थन में वोट मांगते हुए बताया कि केंद्र की Bhajpa सरकार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रतिनिधित्व में भारत में भ्रष्टाचार को खत्म करने की मुहिम शुरू की है। इसलिए नरेंद्र मोदी को देश का तीसरी बाद प्रधानमंत्री बनाना है। देश की 3 करोड़ महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाया है।

केंद्र सरकार ने पूरे देश में सेल्फ हेल्फ ग्रुप के माध्यम से महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने की जिम्मेदारी ली है। किसानों को सक्षम बनाने के लिए किसान सम्मान निधि योजना के तरह हर हर वर्ष 11 करोड़ किसानों को 6 हजार रुपए की सहायता, प्रधानमंत्री विश्वकर्मा योजना से 3 लाख कारीगरों व शिल्पकारों को लाभ, स्वनिधी योजना के तहत 53 लाख रेहड़ी, पटरी वाली को ऋण, प्रधान मंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत 80 करोड़ लोगो को मुफ्त राशन, 2014 के बाद 25 करोड़ लोगों को गरीबी रेखा से बाहर निकालने का कार्य केंद्र सरकार ने किया है।

Bhajpa के शिलाई पन्ना प्रमुख सम्मेलन में उमड़ा हुजूम 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

लोकसभा व विधानसभा में महिलाओं के लिए 33 प्रतिशत आरक्षण, आयुष्मान स्वास्थ्य बीमा योजना, अयोध्या के अंदर श्रीराम मंदिर, कांशी व महाकाल भव्य कॉरिडोर का निर्माण करने के अतिरिक्त दर्जनों कल्याणकारी योजनाएं केंद्र सरकार ने भारत के विकास में चलाई है। केंद्र सरकार वर्ष 2047 तक भारत को विकसित राष्ट्र का लक्ष्य देखते हुए कार्य कर रही है। इसलिए केंद्र में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनने जा रही है। और हिमाचल की चारों लोकसभा सीट भाजपा जीतकर केंद्र सरकार के साथ भारत के विकास में कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी रहेगी। इसलिए शिमला संसदीय क्षैत्र से प्रत्याशी सुरेश कश्यप को पहले से अधिक बहुमत के साथ केंद्र भेजना शिलाई की जनता का दायित्व रहेगा।

Bhajpa प्रदेश अध्यक्ष राजीव बिंदल ने कांग्रेस पर बोला तीखा हमला

प्रदेश Bhajpa अध्यक्ष राजीव बिंदल ने प्रदेश की सत्तासीन कांग्रेस पर तीखा हमला करते हुए बताया कि प्रदेश कांग्रेस ने सत्ता हथियाने के लिए प्रदेश की जनता को झूठी गारेंटियां परोसी है। कांग्रेस की गारेंटियों में प्रदेश की महिलाओं को 1 जनवरी 2023 से 1500 रुपए प्रति महीने देने का वादा, जनता को 300 यूनिट मुफ्त, 5 लाख सरकारी नौकरियां, किसानों से 2 रुपए किलो गोबर खरीदना, 680 करोड़ रुपए का  स्टार्टअप फंड, सभी विधानसभा क्षेत्र के लिए चार अंग्रेजी मीडियम स्कूल सहित दर्जनों कांग्रेस की गारेंटियाँ ऐसी है जो हवा हवाई हो गई है।

Bhajpa के शिलाई पन्ना प्रमुख सम्मेलन में उमड़ा हुजूम 

इतना ही नहीं कोरोना काल के दौरान जो 10 हजार नौकरियां भाजपा सरकार ने दी थी कांग्रेस ने वह रोजगार भी प्रदेश की जनता से छीन लिया है। प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने दुर्गम क्षेत्रों में खोले गए सैकड़ों कार्यालय बंद कर दिए है। इसलिए प्रदेश की कांग्रेस सरकार सुख की सरकार नही बल्कि प्रदेश की जनता के लिए दुख की सरकार बनकर रह गई है। जिसे जनता जल्द उखाड़ फेंकने वाली है। 

Also Read : BHAJPA

पन्ना प्रमुख सम्मेलन के दौरान पूर्व सांसद वीरेंद्र कश्यप, प्रदेश भाजपा प्रवक्ता बलदेव तोमर, उत्तराखंड प्रदेश की घनसाली विधानसभा विधायक शक्तिलाल शाह, जिला सिरमौर भाजपा अध्यक्ष विनय कुमार गुप्ता, उपाध्यक्ष सुरेंद्र हिंदुस्तानी शिलाई मण्डल अध्यक्ष इंदर ठाकुर सहित शिमला लोकसभा संसदीय क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी सुरेश कश्यप ने जनता को संबोधित किया और भाजपा के पक्ष में जनता से वोट डालने की गुजारिश की है।