HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

ACCIDENT: तहसीलदार के वाहन ने बुजुर्ग महिला को मारी टक्कर, गंभीर रूप से घायल

By Alka Tiwari

Updated on:

ACCIDENT

Summary

ACCIDENT: रामगढ़ रोड पर गुरूवार शाम तहसीलदार के वाहन ने एक बुजुर्ग महिला को टक्कर मार दी। इस हादसे में महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। आनन-फानन में महिला को अस्पताल ले जाया गया। ACCIDENT: तहसीलदार के वाहन ने बुजुर्ग महिला को मारी टक्कर नैनीताल जिले में गुरूवार शाम को ...

विस्तार से पढ़ें:

ACCIDENT: रामगढ़ रोड पर गुरूवार शाम तहसीलदार के वाहन ने एक बुजुर्ग महिला को टक्कर मार दी। इस हादसे में महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। आनन-फानन में महिला को अस्पताल ले जाया गया।

ACCIDENT

ACCIDENT: तहसीलदार के वाहन ने बुजुर्ग महिला को मारी टक्कर

नैनीताल जिले में गुरूवार शाम को रामगढ़ रोड तिराहे पर हसीलदार के वाहन की टक्कर से एक नथुआखान निवासी सुंदरी देवी घायल हो गई। घायल महिला को तुंरत भवाली अस्पताल ले जाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उनकी हालत को देखते हुए महिला को हायर सेंटर रेफर कर दिया।

Chardham Yatra: श्रद्धालुओं के लिए खुले केदारनाथ और गंगोत्री-यमुनोत्री के कपाट

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

शराब पीकर चला रहा था युवक गाड़ी

मिली जानकारी के मुताबिक गाड़ी चला रहे युवक ने शराब पी रखी थी। स्थानीय लोगों ने इस ACCIDENT के बाद शराब पीकर गाड़ी चलाने को लेकर नाराजगी दिखाई है। लोगों मे मौके पर युवक को पकड़कर उसको पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने युवक का चालान किया है।

Alka Tiwari

अलका तिवारी, उत्तराखंड की वरिष्ठ महिला पत्रकार हैं। पिछले एक दशक से अधिक समय से पत्रकारिता में सक्रिय हैं। प्रिंट मीडिया के विभिन्न संस्थानों के साथ ही अलका तिवारी इलेक्ट्रानिक मीडिया, दूरदर्शन व रेडियो में भी सक्रिय रहीं हैं। मौजूदा वक्त में डिजिटल मीडिया में सक्रियता है।