HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

डलगेट पर आवारा कुत्तों का हमला, 17 पर्यटकों समेत 39 लोग घायल

By Radha Sharma

Published on:

Summary

घायलों को महाराजा हरि सिंह अस्पताल में इलाज के लिए कराया भर्ती श्रीनगर: मशहूर डल झील के गेट नंबर पांच पर शुक्रवार की शाम आवारा कुत्तों के हमले में 39 लोग घायल हो गए। इनमें 17 पर्यटक हैं। सभी घायलों को श्री महाराजा हरि सिंह अस्पताल (एसएमएचएस) में इलाज के ...

विस्तार से पढ़ें:

घायलों को महाराजा हरि सिंह अस्पताल में इलाज के लिए कराया भर्ती

श्रीनगर: मशहूर डल झील के गेट नंबर पांच पर शुक्रवार की शाम आवारा कुत्तों के हमले में 39 लोग घायल हो गए। इनमें 17 पर्यटक हैं। सभी घायलों को श्री महाराजा हरि सिंह अस्पताल (एसएमएचएस) में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

डलगेट पर आवारा कुत्तों का हमला, 17 पर्यटकों समेत 39 लोग घायल

बताया जाता है कि शुक्रवार की शाम डलगेट के बुचवाड़ा इलाके में गेट नंबर पांच पर हुए इस हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने अधिकारियों से क्षेत्र में आवारा कुत्तों के बढ़ते खतरे के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। इस बीच एसएमएचएस अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक डॉ. कंवलजीत सिंह ने बताया कि कुत्तों के हमले में घायल 39 लोगों को शाम को इलाज के लिए यहां लाया गया था।

Radha Sharma

राधा शर्मा, हिमाचल प्रदेश के विभिन्न प्रिंट,ईलेक्ट्रोनिक सहित सोशल मीडिया पर सक्रीय है! विभिन्न संस्थानों के साथ राधा शर्मा"अखण्ड भारत" सोशल मीडिया पर मोजूदा वक्त में सक्रियता निभा रही है !