HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

Sirmaur : दो सगे भाइयो से पुलिस ने बरामद की  982 ग्राम चरस

By Sandhya Kashyap

Published on:

Summary

Sirmaur : सामान्य गश्त  के दौरान पुलिस को मिली सफलता  Sirmaur पुलिस का नशे को लेकर अभियान जारी है।  इसी कड़ी में राजगढ पुलिस ने चरस की एक बड़ी खेप पकड़ने में सफलता हासिल की । बताया जा रहा है कि जिन युवको से यह चरस बरामद की गयी है वह रिश्ते ...

विस्तार से पढ़ें:

Sirmaur : सामान्य गश्त  के दौरान पुलिस को मिली सफलता 

Sirmaur पुलिस का नशे को लेकर अभियान जारी है।  इसी कड़ी में राजगढ पुलिस ने चरस की एक बड़ी खेप पकड़ने में सफलता हासिल की । बताया जा रहा है कि जिन युवको से यह चरस बरामद की गयी है वह रिश्ते में सगे भाई है।

Sirmaur : बाईक नंबर CH-01 AF -0533 को चैकिंग के लिए रोका

जानकारी के अनुसार राजगढ़ पुलिस ने मंगलवार देर रात राजगढ़ हाब्बन सड़क पर गश्त के दौरान हाब्बन की ओर से राजगढ़ की तरफ आ रही एक बाईक नंबर CH-01 AF -0533 को चैकिंग के लिए रोका। चेकिंग के दौरान बाईक सवारों से एक लिफाफा मिला जिसमें 982 ग्राम चरस बरामद की गई । आरोपियों की पहचान कपिल व वीरेन्द्र के रुप में हुई है । आरोपी राजगढ विकास खंड़ के टपरोली निवासी बताए जा रहे है और सगे भाई बताये जा रहे है ।

Sirmaur : दो सगे भाइयो से पुलिस ने बरामद की  982 ग्राम चरस
demo pic

उप पुलिस अधीक्षक वी सी नेगी के अनुसार राजगढ़ पुलिस ने नशे का अवैध कारोबार करने वालो के खिलाफ विशेष अभियान छेड़ रखा है । पुलिस ने दो बाईक सवारो से 982 ग्राम चरस बरामद की है पुलिस ने दोनो युवको के खिलाफ मामला दर्ज करके आगामी कार्यवाही आरंभ कर दी है । दोनो युवको को हिरासत मे ले लिया गया है जिन्हे वीरवार को अदालत में पेश किया जाएगा ।

Also read : Sirmaur : इवान सिक्योरिटी फंक्शन प्राईवेट लिमिटेड में 45 सुरक्षा जवानों व 5 सुपरवाइजर पदों की भर्ती