HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

पूर्व BJP प्रत्याशी राकेश चौधरी की जहरीला पदार्थ निगलने से मौत, सीएम ने जताया शोक 

By Sandhya Kashyap

Published on:

Summary

पूर्व BJP प्रत्याशी राकेश चौधरी की पत्नी खतरे से बाहर धर्मशाला विधानसभा क्षेत्र से BJP के पूर्व प्रत्याशी राकेश चौधरी की मंगलवार को जहर खाने से मौत हो गई। मंगलवार शाम को टांडा मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में उन्होंने अंतिम सांस ली। राकेश और उनकी पत्नी ने सोमवार देर रात ...

विस्तार से पढ़ें:

पूर्व BJP प्रत्याशी राकेश चौधरी की पत्नी खतरे से बाहर

धर्मशाला विधानसभा क्षेत्र से BJP के पूर्व प्रत्याशी राकेश चौधरी की मंगलवार को जहर खाने से मौत हो गई। मंगलवार शाम को टांडा मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में उन्होंने अंतिम सांस ली। राकेश और उनकी पत्नी ने सोमवार देर रात जहरीला पदार्थ खा लिया था। तबीयत खराब होने पर परिजन उन्हें टांडा ले गए थे। उपचार के दौरान मंगलवार दोपहर चार बजे राकेश ने दम तोड़ दिया, जबकि पत्नी खतरे से बाहर है। 

पूर्व BJP प्रत्याशी राकेश चौधरी की जहरीला पदार्थ निगलने से मौत, सीएम ने जताया शोक 

दोनों ने ऐसा कदम क्यों उठाया, इसके कारणों का पता नहीं चल पाया है। हालांकि चर्चाएं हैं कि घरेलू विवाद के चलते दंपती ने यह कदम उठाया है। वहीं, पुलिस हर पहलू को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है। कांगड़ा की पुलिस अधीक्षक शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि पोस्टमार्टम और डॉक्टर की रिपोर्ट के आधार पर आगामी कार्रवाई की जाएगी। पुलिस परिवार के सदस्यों के बयान भी कलमबद्ध कर रही है। राकेश की पत्नी टांडा में उपचाराधीन हैं।

Also read : Haryana में प्रचंड बहुमत से तीसरी बार बनेगी BJP की सरकार, PM Modi बोले हरियाणा का हृदय से आभार

राकेश की मौत पर राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल और मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने शोक व्यक्त किया है और शोक संतप्त परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की है।