HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

Hockey और टेबल टेनिस में छाई सीनियर सेकेंडरी स्कूल नघेता की छात्राएं

By Sandhya Kashyap

Published on:

Summary

शहीद सोहन सिंह मेमोरियल रा० वo माo विद्यालय मानपुर देवरा में आयोजित जिला स्तरीय खेल कूद प्रतियोगिता में रा० व० मा० विद्यालय नघेता की छात्राओं में Hockey और टेबल टेनिस में जिला भर में प्रथम स्थान प्राप्त किया। Hockey में इन छात्राओं ने सेमीफाइनल मुकाबले में मानपुर देवड़ा को 5-0 ...

विस्तार से पढ़ें:

शहीद सोहन सिंह मेमोरियल रा० वo माo विद्यालय मानपुर देवरा में आयोजित जिला स्तरीय खेल कूद प्रतियोगिता में रा० व० मा० विद्यालय नघेता की छात्राओं में Hockey और टेबल टेनिस में जिला भर में प्रथम स्थान प्राप्त किया।

Hockey और टेबल टेनिस में छाई सीनियर सेकेंडरी स्कूल नघेता की छात्राएं

Hockey में इन छात्राओं ने सेमीफाइनल मुकाबले में मानपुर देवड़ा को 5-0 से हराया तथा फाइनल मुकाबला सतौन से हुआ। सतौन को भी नघेता की छात्राओं ने  4-0 से शिकस्त दी।

वही टेबल टेनिस में भी सेमीफाइनल में किल्लौड को नघेता की छात्राओं ने 3-0 से हराया तथा फाइनल मुकाबला गागल शिकोर को 3-0 हराकर अपने नाम किया अब ये छात्राएं राज्यस्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता में भाग लेंगी। विद्यालय पहुंचने पर इन छात्राओं का भव्य स्वागत हुआ।

Hockey और टेबल टेनिस में छाई सीनियर सेकेंडरी स्कूल नघेता की छात्राएं

कार्यवाहक प्रधानाचार्य कमल सिंह ने कहा कि  इसका श्रेय विद्यालय के DPE राजेश चौहान तथा समस्त स्टाफ को जाता है। इसके साथ समस्त SMC तथा अभिभावक का भी धन्यवाद व्यक्त किया गया जिन्होंने अपना पूर्ण सहयोग दिया।