HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

Rajgarh : आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं व सहायिकाओं के साक्षात्कार के परिणाम घोषित 

By Sandhya Kashyap

Published on:

Summary

Rajgarh : 20 व 21 अगस्त को आयोजित हुए थे साक्षात्कार बाल विकास परियोजना Rajgarh में गत 20 व 21 अगस्त को आयोजित आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं व सहायिकाओं के साक्षात्कार के परिणाम वीरवार को घोषित कर दिए गए। जिसमें  आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं के आंगनवाड़ी केन्द्र धार पजेरा में निकिता शर्मा, बखोग में दीक्षा ...

विस्तार से पढ़ें:

Rajgarh : 20 व 21 अगस्त को आयोजित हुए थे साक्षात्कार

बाल विकास परियोजना Rajgarh में गत 20 व 21 अगस्त को आयोजित आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं व सहायिकाओं के साक्षात्कार के परिणाम वीरवार को घोषित कर दिए गए। जिसमें  आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं के आंगनवाड़ी केन्द्र धार पजेरा में निकिता शर्मा, बखोग में दीक्षा ठाकुर, कड़ोली में पायल कंवर, घोटाडी में संजना कुमारी, उलख कटोगा में गुलशन कुमारी, नाणु बगोड़िया में रोजी ठाकुर,  नगर पंचायत वार्ड नम्बर सात में नेहा कुमारी व वार्ड नम्बर चार में कविता कुमारी चयनित हुई है।

Rajgarh : आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं व सहायिकाओं के साक्षात्कार के परिणाम घोषित 

जबकि आंगनवाड़ी केन्द्र दून देरिया में कुमारी स्वाति, बगड़ पनोटी में पूनम कुमारी, बखोटा में मीनाक्षी, जेलग में अनिता कुमारी, पड़िया में बबिता कुमारी, कोट ढांगर में पिंकी देवी, डिब्बर में प्रभा देवी, कोटला में प्रियंका, कुड़िया कडंग में कुमारी अनिता, लाना मच्छेर में मीनाक्षी कुमारी, छोग में कल्पना, झांगन में राधादेवी, भुज्जल में किरण, घोटाडी में तनुजा कुमारी व कोठिया में कुमारी प्रिया का चयन सहायिका पद पर हुआ है।

Also Read : Rajgarh : घर पर शादी की तैयारियों के बीच आई प्रवीण की शहादत की खबर, माता-पिता ने खोया अपना इकलौता बेटा

बाल विकास परियोजना अधिकारी पवन गर्ग ने यहां जारी प्रेस विज्ञप्ति में कहा कि इसके अतिरिक्त सेर मनोण में आंगनवाड़ी कार्यकर्ता व सहायिका पदों के लिए, जबकि बडू साहिब एक, रिटब पाल व करगाणु में सहायिकाओं के पदों पर कोई पात्र उम्मीदवार न होने से चयन नहीं हो पाया है। जबकि आंगनवाड़ी केन्द्र लाना मियू में आय प्रमाण पत्र की जांच रिपोर्ट आने तक परिणाम लम्बित रखा गया है।

इन पदों के लिए एसडीएम Rajgarh राजकुमार ठाकुर के नेतृत्व में साक्षात्कार 20 व 21 अगस्त को हुए थे।