HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

Accident: बेतालघाट में पिकअप हादसे का शिकार, दो की मौत, नौ घायल

By Alka Tiwari

Published on:

accident

Summary

Accident: नैनीताल के बेतालघाट में रविवार देर रात दर्दनाक हादसा हो गया। यहां एक पिकअप वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस हादसे में दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जब नौ लोग घायल हो गए। चार की हालत गंभीर बताई जा रही है। रविवार को रात एक बजे बेतालघाट में ...

विस्तार से पढ़ें:

Accident: नैनीताल के बेतालघाट में रविवार देर रात दर्दनाक हादसा हो गया। यहां एक पिकअप वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस हादसे में दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जब नौ लोग घायल हो गए। चार की हालत गंभीर बताई जा रही है।

Accident: बेतालघाट में पिकअप हादसे का शिकार, दो की मौत, नौ घायल

रविवार को रात एक बजे बेतालघाट में एक पिकअप वाहन हादसे का शिकार हो गया। मिली जानकारी के मुताबिक रात करीब एक बजे बेतालघाट पुलिस को जानकारी मिली कि बेतालघाट क्षेत्र में एक पिकअप वाहन बेतालघाट से 3 किलोमीटर आगे खैरना की तरफ हरचानोली में दुर्घटनाग्रस्त हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और रेस्क्यू शुरू किया।

Uttarakhand Weather: बारिश और ओलावृष्टि का ऑरेंज अलर्ट, अगले दो दिन ऐसा रहेगा मौसम

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Accident में दो की मौत और नौ घायल

Accident में दो की मौके पर ही मौत हो गई जबकि नौ लोग घायल हुए। पुलिस ने घायलों का रेस्क्यू कर उन्हें अस्पताल पहुंचाया। घायलों में से चार की हालत गंभीर बताई जा रही है। गंभीर रूप से घायल हुए सभी को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।

मृतकों का विवरण

  1. उमेद सिंह पुत्र टीका सिंह उम्र 58 वर्ष निवासी ग्राम- नैनीचक तहसील बेतालघाट जिला नैनीताल
  2. मीनाक्षी बोहरा पुत्र भागवत सिंह उम्र 15 निवासी खैराली बंगा तहसील बेतालघाट जिला नैनीताल

Alka Tiwari

अलका तिवारी, उत्तराखंड की वरिष्ठ महिला पत्रकार हैं। पिछले एक दशक से अधिक समय से पत्रकारिता में सक्रिय हैं। प्रिंट मीडिया के विभिन्न संस्थानों के साथ ही अलका तिवारी इलेक्ट्रानिक मीडिया, दूरदर्शन व रेडियो में भी सक्रिय रहीं हैं। मौजूदा वक्त में डिजिटल मीडिया में सक्रियता है।