HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

 Nahan : 26 मई को नाहन आएंगे राहुल गांधी, करेंगे चुनावी जनसभा

By Sandhya Kashyap

Published on:

Summary

Nahan : वीरवार को जिला कांग्रेस कमेटी करेगी पत्रकार वार्ता    Nahan शहर में 26 मई को राहुल गांधी का चुनावी दौरा लगभग फाइनल हो चुका है। हालांकि राहुल गांधी की नाहन विधानसभा क्षेत्र के किस हिस्से में रैली होगी, यह अभी तय नहीं हो पाया है, लेकिन सिरमौर कांग्रेस ...

विस्तार से पढ़ें:

Nahan : वीरवार को जिला कांग्रेस कमेटी करेगी पत्रकार वार्ता   

Nahan शहर में 26 मई को राहुल गांधी का चुनावी दौरा लगभग फाइनल हो चुका है। हालांकि राहुल गांधी की नाहन विधानसभा क्षेत्र के किस हिस्से में रैली होगी, यह अभी तय नहीं हो पाया है, लेकिन सिरमौर कांग्रेस कमेटी के नेता राहुल गांधी की चुनावी जनसभा के लिए चौगान मैदान की बुकिंग को लेकर चुनाव अधिकारियों से संपर्क साध रहे हैं।

 Nahan : 26 मई को नाहन आएंगे राहुल गांधी, करेंगे चुनावी जनसभा

वीरवार को जिला कांग्रेस कमेटी की ओर से राहुल गांधी की प्रस्तावित रैली को लेकर पत्रकार वार्ता भी बुलाई गई है।

Also Read : Nahan : भाजपा प्रत्याशी की रैली में शामिल होना शिक्षक को पड़ा भारी, विभाग ने किया निलंबित

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिला सिरमौर में 10 वर्षों के भीतर दूसरी बार आएंगे। इससे पहले उन्होंने वर्ष 2017 में धौलाकुआं में रैली को संबोधित किया था। वहीं राहुल गांधी का भी यह जिला सिरमौर का दूसरा दौरा होगा। इससे पहले राहुल गांधी पांवटा साहिब में 2017 के विधानसभा चुनाव में जनसभा को संबोधित कर चुके हैं।

अब देखना यह होगा कि Nahan विधानसभा क्षेत्र में होने वाली दोनों दिग्गजों की चुनावी रैली के बाद प्रदेश में मोदी लहर का जादू चलेगा या फिर राहुल गांधी कांग्रेस की नैया पार लगाएंगे। यह तो 4 जून को चुनावी नतीजे ही तय करेंगे।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

सिरमौर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष आनंद परमार ने पुष्टि करते हुए बताया कि कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की 26 मई को नाहन विधानसभा क्षेत्र में चुनावी रैली तय हुई है, लेकिन रैली कहां पर होगी, यह वीरवार तक ही तय हो पाएगा।