HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

मैच के बाद बीमार हुए Shah Rukh Khan, मिस कर सकते हैं आईपीएल फाइनल! बादशाह के सेहत को लेकर चिंतित फैंस 

By Shubham

Published on:

Summary

Kolkata Knight Riders (KKR) ने अहमदाबाद में Sunrisers Hyderabad को हराकर मंगलवार को आईपीएल फाइनल में प्रवेश किया। हालांकि, टीम के लिए खुशी की इस खबर के बीच Shah Rukh Khan की बीमारी ने चिंता बढ़ा दी है। हिटस्ट्रोक के कारण शाहरुख को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। नरेंद्र मोदी ...

विस्तार से पढ़ें:

Kolkata Knight Riders (KKR) ने अहमदाबाद में Sunrisers Hyderabad को हराकर मंगलवार को आईपीएल फाइनल में प्रवेश किया। हालांकि, टीम के लिए खुशी की इस खबर के बीच Shah Rukh Khan की बीमारी ने चिंता बढ़ा दी है। हिटस्ट्रोक के कारण शाहरुख को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा।

Shah Rukh Khan

नरेंद्र मोदी स्टेडियम में केकेआर ने हैदराबाद को एकतरफा मुकाबले में हराया। टीम का मनोबल बढ़ाने के लिए Shah Rukh Khan सोमवार को अहमदाबाद पहुंचे थे। मंगलवार को भी वे स्टेडियम में मौजूद थे और जीत के बाद मैदान में उतरकर खिलाड़ियों के साथ जश्न मनाते दिखे। लेकिन उसी Shah Rukh Khan को बाद में अस्पताल ले जाना पड़ा। बताया जा रहा है कि 26 मई को केकेआर का फाइनल है और SRK की उपस्थिति खिलाड़ियों के लिए मनोबल का संचार करेगा। परंतु मंगलवार की घटना के बाद लग रहा है कि शाहरुख फाइनल में मौजूद नहीं हो पाएंगे।  

हाल ही में, 20 मई को Shah Rukh Khan ने अपने परिवार के साथ मुंबई में मतदान किया था और इसके बाद सीधे अहमदाबाद के लिए रवाना हो गए थे। पिछले कुछ दिनों में उनका शिडिउल बेहद व्यस्त रहा है। अहमदाबाद में इन दिनों बहुत तेज गर्मी और हीट वेव्स चल रही है, तापमान 45 डिग्री के आसपास है और अगले पांच दिनों के लिए मौसम विभाग ने रेड अलर्ट जारी किया है। इस भीषण गर्मी के कारण Shah Rukh Khan बीमार पड़ गए। बताया जा रहा है कि उन्हें डिहाइड्रेशन हो गया था और बुधवार दोपहर उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ा। शुरुआती उपचार के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

SRK Heat Stroke

मंगलवार की रात मैच खत्म होने के बाद Shah Rukh Khan बस्त्रपुर के आईटीसी नर्मदा होटल में लौटे थे। लेकिन बुधवार सुबह से ही वे अस्वस्थ महसूस करने लगे। बिना देर किए उन्हें कड़ी अस्पताल में भर्ती कराया गया। अब उनकी हालत पहले से ठीक है। बुधवार को उन्हें मुंबई लौटना था लेकिन डॉक्टरों की सलाह पर अब वे कुछ समय के लिए अहमदाबाद में ही आराम करेंगे और मुंबई जाने का कार्यक्रम रद्द कर दिया गया है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Shah Rukh Khan का स्वास्थ्य फिलहाल ठीक है और ज्यादा चिंता की बात नहीं है। लेकिन उनकी अनुपस्थिति में KKR के खिलाड़ियों पर क्या असर पड़ेगा, यह देखना होगा। टीम के लिए Shah Rukh Khan सिर्फ मालिक नहीं, बल्कि प्रेरणा का स्रोत भी हैं। कोलकाता टीम के मेंटर गौतम गंभीर हमेशा कहते हैं शाहरुख की वजह से बाहर कुछ भी हो, टीम के अंदर की परिस्थिति हमेशा संतुलित रहती हैं। बाकी टीम के मालिक जैसे वह नहीं हैं। प्लेयर्स और सपोर्ट स्टाफ्स उन्हें बहुत प्यार करते हैं, और शाहरुख खुद भी हमेशा प्लेयर्स के साथ खड़े होते हैं।