HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

Char Dham Yatra: गंगोत्री धाम में प्रदर्शन, यात्रियों को बेवजह रोकने पर व्यापारियों ने किया बाजार बंद

By Alka Tiwari

Published on:

Char-Dham-Yatra-pradarshan

Summary

Char Dham Yatra : बद्रीनाथ धाम के बाद अब गंगोत्री धाम में स्थानीय लोगों और व्यापारियों ने प्रदर्शन कर सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। बता दें गंगोत्री धाम में यात्रियों को बेवजह रोके जाने के विरोध में व्यापारियों ने सभी व्यवसायिक प्रतिष्ठान बंद कर दिए हैं। Char Dham ...

विस्तार से पढ़ें:

Char Dham Yatra : बद्रीनाथ धाम के बाद अब गंगोत्री धाम में स्थानीय लोगों और व्यापारियों ने प्रदर्शन कर सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। बता दें गंगोत्री धाम में यात्रियों को बेवजह रोके जाने के विरोध में व्यापारियों ने सभी व्यवसायिक प्रतिष्ठान बंद कर दिए हैं।

char dham yatra pradarshan

Char Dham Yatra : गंगोत्री धाम में प्रदर्शन

बता दें प्रशासन की ओर से धाम में बढ़ती श्रद्धालुओं की संख्या को देखते हुए यात्रियों को यात्रा मार्ग पर रोका जा रहा है। जिसके विरोध में व्यापारियों ने मोर्चा खोल दिया है। यात्रियों को बेवजह रोके जाने के विरोध में गंगोत्री धाम में सभी व्यापरोयों ने व्यवसायिक प्रतिष्ठान बंद कर राज्य सरकार के खिलाफ जबरदस्त नारेबाजी की ।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Char Dham Yatra: गंगोत्री धाम जाने वाले वाहनों को दोपहर बाद रास्ते में रोका, पढ़ें यात्रा का बड़ा अपडेट

gangotri-dham-doors-closed

कल बद्रीनाथ धाम में हुआ था VIP कल्चर को लेकर प्रदर्शन

Char Dham Yatra : बता दें सोमवार को ही बद्रीनाथ धाम में तीर्थपुरोहित, हकहकूकधारियों के साथ-साथ स्थानीय लोगों ने वीआईपी व्यवस्था को खत्म करने की मांग पर प्रदर्शन किया था। हालांकि शाम होते होते प्रशासन की ओर से प्रदर्शनकारियों की मांगों को पूरा कर वीआईपी व्यवस्था को खत्म करने का ऐलान किया गया।

Char Dham Yatra में अव्यवस्थाओं का अंबार

Char Dham Yatra का आगाज होते ही अव्यवस्थाओं के सामने आने के बाद सरकार की ओर से किए दावों की पोल खुल गई है। चारों धाम में अव्यवस्थाओं का अंबार लगा हुआ है। जिसकी वजह से यात्रा पर आए श्रद्धालुओं को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। यमुनोत्री धाम की यात्रा पर पहले दिन ही यात्रा मार्ग का वीडियो वायरल होने से सरकार के तमाम दावे हवा-हवाई हो गए।

Alka Tiwari

अलका तिवारी, उत्तराखंड की वरिष्ठ महिला पत्रकार हैं। पिछले एक दशक से अधिक समय से पत्रकारिता में सक्रिय हैं। प्रिंट मीडिया के विभिन्न संस्थानों के साथ ही अलका तिवारी इलेक्ट्रानिक मीडिया, दूरदर्शन व रेडियो में भी सक्रिय रहीं हैं। मौजूदा वक्त में डिजिटल मीडिया में सक्रियता है।