HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

Haridwar: युवती को भगाकर रचाई शादी, प्रेमिका के परिजनों ने युवक के पिता की पीट-पीटकर कर मार डाला

By Alka Tiwari

Published on:

Haridwar-हत्या

Summary

Haridwar के मंगलौर क्षेत्र से सनसनीखेज मामला सामने आया है। युवक ने अपनी प्रेमिका को भगाकर शादी की तो इससे नाराज होकर युवती के परिजनों ने युवक के पिता की पीट-पीटकर हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंच गई है। Haridwar : युवती ...

विस्तार से पढ़ें:

Haridwar के मंगलौर क्षेत्र से सनसनीखेज मामला सामने आया है। युवक ने अपनी प्रेमिका को भगाकर शादी की तो इससे नाराज होकर युवती के परिजनों ने युवक के पिता की पीट-पीटकर हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंच गई है।

Haridwar

Haridwar : युवती के परिजनों ने की युवक के पिता की हत्या

बता दें मृतक सहारनपुर क्षेत्र का रहने वाला है। दो दिन पहले मृतक का पुत्र Haridwar के मंगलौर क्षेत्र के रहने वाली युवती को भगाकर ले गया था। युवक ने युवती के साथ कोर्ट मैरिज कर ली थी। जिसके बाद दोनों घर से फरार हो गए। इस दौरान दोनों पक्ष के परिजन प्रेमी जोड़े की तलाश करने लगे।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

forest fire: तबाह हो रहे हैं उत्तराखंड के जंगल, वन मंत्री चुनाव प्रचार में व्यस्त, बोले फोन से ले रहा हूं अपडेट!

मौत के घाट उतार फरार हुए युवती के परिजन

बताया जा रहा है बेटे को ढूंढ़ने पहुंचे युवक के पिता को युवती के परिजनों ने घेर लिया और पीट-पीटकर मौत के घाट उतार फरार हो गए। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस के आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। मौके पर पहुंचे एसएसपी हरिद्वार प्रमेंद्र सिंह डोभाल ने बताया कि मृतक का पुत्र मंगलौर क्षेत्र की युवती को लेकर फरार हुआ था।

जांच में जुटी पुलिस

मृतक अपने बेटे को ढूंढने के लिए ही क्षेत्र में आया हुआ था। एसएसपी प्रमेंद्र सिंह डोभाल ने आग बताया कि युवती पक्ष ने युवक के पिता को घेर लिया और पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है। मृतक के परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित पक्ष के कार्रवाई शुरू कर दी है।

Alka Tiwari

अलका तिवारी, उत्तराखंड की वरिष्ठ महिला पत्रकार हैं। पिछले एक दशक से अधिक समय से पत्रकारिता में सक्रिय हैं। प्रिंट मीडिया के विभिन्न संस्थानों के साथ ही अलका तिवारी इलेक्ट्रानिक मीडिया, दूरदर्शन व रेडियो में भी सक्रिय रहीं हैं। मौजूदा वक्त में डिजिटल मीडिया में सक्रियता है।