HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

Petrol के टैंकर में अचानक लगी आग, इलाके में मची अफरा-तफरी

By Alka Tiwari

Published on:

petrol-tank-fire

Summary

Petrol टैंकर में अचानक लगी आग। देहरादून से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। प्रेमनगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत पेट्रोल के टैंकर में अचानक आग लग गई। जिससे इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना पाकर फायर बिग्रेड की टीम मौके पर पहुंच गयी है। Petrol के टैंकर ...

विस्तार से पढ़ें:

Petrol टैंकर में अचानक लगी आग। देहरादून से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। प्रेमनगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत पेट्रोल के टैंकर में अचानक आग लग गई। जिससे इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना पाकर फायर बिग्रेड की टीम मौके पर पहुंच गयी है।

petrol tank fire

Petrol के टैंकर में लगी आग

घटना शुक्रवार शाम की है। प्रेमनगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत यूआईटी कॉलेज के सामने पेट्रोल के टैंकर में आग लग गयी। आग लगते ही राहगीरों में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना पाकर थाना पुलिस और फायर बिग्रेड की टीम तत्काल मौके पर पहुंची।

Kailash Gahtori : नहीं रहे कैलाश गहतोड़ी, सीएम धामी के लिए छोड़ी थी चंपावत सीट, धामी ने जताया शोक

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

बमुश्किल पाया आग पर काबू

फायर बिग्रेड की टीम ने मौके पर पहुंचकर बमुश्किल आग पर काबू पाया। गनीमत रही पुलिस की मुस्तैदी से बड़ा हादसा होने से टला गया। घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।

Alka Tiwari

अलका तिवारी, उत्तराखंड की वरिष्ठ महिला पत्रकार हैं। पिछले एक दशक से अधिक समय से पत्रकारिता में सक्रिय हैं। प्रिंट मीडिया के विभिन्न संस्थानों के साथ ही अलका तिवारी इलेक्ट्रानिक मीडिया, दूरदर्शन व रेडियो में भी सक्रिय रहीं हैं। मौजूदा वक्त में डिजिटल मीडिया में सक्रियता है।