HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

Dharamshala अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम पर्यटकों के लिए 1 मई से होगा बंद, जाने वजह 

By Sandhya Kashyap

Published on:

Summary

Dharamshala स्टेडियम में 5 और 9 मई को खेले जाने है आईपीएल मैच Dharamshala अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में होने वाले आईपीएल मैचों की तैयारियों के चलते धर्मशाला स्टेडियम में 1 मई से पर्यटकों का प्रवेश रहेगा। अब मैचों के बाद ही बाहरी राज्यों और प्रदेश के विभिन्न जिलों से आने वाले ...

विस्तार से पढ़ें:

Dharamshala स्टेडियम में 5 और 9 मई को खेले जाने है आईपीएल मैच

Dharamshala अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में होने वाले आईपीएल मैचों की तैयारियों के चलते धर्मशाला स्टेडियम में 1 मई से पर्यटकों का प्रवेश रहेगा। अब मैचों के बाद ही बाहरी राज्यों और प्रदेश के विभिन्न जिलों से आने वाले पर्यटकों को स्टेडियम में प्रवेश दिया जाएगा। धर्मशाला स्टेडियम में 5 और 9 मई को आईपीएल मैच खेले जाने हैं।

Dharamshala अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम पर्यटकों के लिए 1 मई से होगा बंद, जाने वजह 

5 मई को पंजाब किंग्स इलेवन और चेन्नई सुपर किंग के बीच मैच खेला जाएगा। 9 मई को पंजाब किंग्स इलेवन और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की भिड़ंत होगी। पंजाब और चेन्नई की टीमें तीन मई को धर्मशाला पहुंच जाएंगी। टीमों के ठहरने के लिए क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से रेडिसन ब्लू होटल में व्यवस्था की गई है।

Also Read : 476 करोड़ होंगे खर्च: धर्मशाला विश्वविद्यालय के दोनों कैंपस निर्माण, टेंडर प्रक्रिया शुरू

एचपीसीए की ओर से Dharamshala स्टेडियम में चल रहे कामों को भी दो मई तक पूरा करने का लक्ष्य रखा गया है। स्टेडियम के स्टैंडों की साफ-सफाई की जा रही है। एचपीसीए के सचिव अवनीश परमार ने बताया कि तैयारियों में किसी तरह की रुकावट न आए, इसलिए पर्यटकों की आवाजाही पर प्रतिबंध लगा दिया गया है।

एक मई से स्टेडियम में पर्यटकों का प्रवेश बंद कर दिया जाएगा, ताकि मैचों की तैयारियों में किसी प्रकार की दिक्कत पेश न आए। दस मई के बाद ही स्टेडियम में पर्यटकों और आम लोगों को प्रवेश दिया जाएगा। स्टेडियम देखने वाले पर्यटक एचपीसीए की वेबसाइट पर ऑनलाइन टिकट बुक कर सकते हैं। ऑनलाइन टिकट की व्यवस्था भी शुरू की गई है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now