HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

HPPSC: SET का फाइनल शेड्यूल जारी, 2 सत्रों में होगी परीक्षा

By Sandhya Kashyap

Published on:

Summary

HPPSC : एडमिट कार्ड वेबसाइट पर जाकर किए जा सकते हैं डाउनलोड HPPSC : हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग ने स्टेट एलिजिबिलिटी टेस्ट-2023 (SET) का फाइनल शेड्यूल जारी कर दिया है। यह परीक्षा 28 अप्रैल को आयोजित होगी। 2 सत्रों में आयोजित होने वाली इस परीक्षा का पहला पेपर सुबह 11 ...

विस्तार से पढ़ें:

HPPSC : एडमिट कार्ड वेबसाइट पर जाकर किए जा सकते हैं डाउनलोड

HPPSC : हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग ने स्टेट एलिजिबिलिटी टेस्ट-2023 (SET) का फाइनल शेड्यूल जारी कर दिया है। यह परीक्षा 28 अप्रैल को आयोजित होगी। 2 सत्रों में आयोजित होने वाली इस परीक्षा का पहला पेपर सुबह 11 से 12 बजे तक होगा।

HPPSC: SET का फाइनल शेड्यूल जारी, 2 सत्रों में होगी परीक्षा

पेपर के लिए उम्मीदवारों को सुबह 10 बजे परीक्षा केंद्र पर रिपोर्ट करना होगा। इसके बाद दूसरा पेपर दोपहर 2.30 बजे से 4.30 बजे तक आयोजित होगा। इस परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं। एडमिट कार्ड HPPSC लोक सेवा आयोग की संबंधित वेबसाइट पर जाकर डाउनलोड किए जा सकते हैं। 

Also Read : HPPSC: SET-2023 के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया शुरू, इस दिन तक कर सकते है आवेदन 

परीक्षा की सूचना जारी करते हुए लोक सेवा आयोग ने साफ किया है कि एक बार परीक्षा केंद्र आवंटित करने के बाद उसे बदला नहीं जाएगा।

HPPSC लोक सेवा आयोग के सचिव देवेंद्र कुमार रत्तन ने कहा कि स्क्रीनिंग टेस्ट में बैठने से पहले उम्मीदवार एडमिट कार्ड डाउनलोड कर इसके साथ जारी दिशा-निर्देशों को पढ़ लें। उन्होंने कहा कि इससे संबंधित अन्य कोई जानकारी प्राप्त करने के लिए उम्मीदवार आयोग के कार्यालय में दूरभाष पर संपर्क कर सकते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now