HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

Rajnath singh बोले कांग्रेस डायनासोर की तरह विलुप्ति की कगार पर

By Alka Tiwari

Published on:

Rajnath-singh

Summary

Rajnath singh लोकसभा चुनाव अपने अंतिम पड़ाव पर है और उत्तराखंड में भाजपा स्टार प्रचारकों का जमावड़ा लगा हुआ है। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने लोहाघाट में चुनाव प्रचार किया। लोहाघाट के रामलीला मैदान में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने जनसभा को संबोधित किया। यहां उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना ...

विस्तार से पढ़ें:

Rajnath singh लोकसभा चुनाव अपने अंतिम पड़ाव पर है और उत्तराखंड में भाजपा स्टार प्रचारकों का जमावड़ा लगा हुआ है। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने लोहाघाट में चुनाव प्रचार किया। लोहाघाट के रामलीला मैदान में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने जनसभा को संबोधित किया। यहां उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।

Rajnath singh

लोहाघाट में गरजे रक्षा मंत्री Rajnath singh

लोहाघाट के रामलीला मैदान में केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भाजपा प्रत्याशी अजय टम्टा के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। अपने संबोधन में रक्षा मंत्री ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कांग्रेस के शासन में भ्रष्टाचार चरम पर था 100 पैसा दिल्ली से चलता था तो 86 पैसा रास्ते में गायब हो जाता था। लेकिन भाजपा शासन में प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में दिल्ली से 100 पैसा चलता है तो 100 का 100 पैसा जनता के खाते में पहुंचता है।

uttarakhand: बढ़ा सियासी पारा गणेश गोदियाल ने भाजपा पर लगाया घर-घर शराब पहुंचाने का आरोप

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

कांग्रेस डायनासोर की तरह विलुप्ति की कगार पर

रक्षा मंत्री Rajnath singh ने कहा कि कांग्रेस डायनासोर की तरह विलुप्ति की कगार पर आ चुकी है। कांग्रेस के पास कोई भी मुद्दे नहीं है इसलिए भाजपा पर गलत आरोप लगा रही है। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड सैनिक बाहुल्य क्षेत्र है और प्रधानमंत्री ने फौजी भाइयों के लिए वन रैंक वन पेंशन योजना लागू की है।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि भारत आज विश्व की पांचवी महाशक्ति बन चुका है। Rajnath singh ने कहा कांग्रेस वो पार्टी है जो सर्जिकल व एयर स्ट्राइक पर सबूत मांगती है उन्हें सेना पर तक विश्वास नहीं है। कांग्रेस बीजेपी पर आरोप लगाती है कि भाजपा हिंदू मुस्लिम की राजनीति करती है लेकिन भाजपा हिंदू मुस्लिम की नहीं इंसाफ और इंसानियत की राजनीति करती है। भाजपा हिंदू मुस्लिम की राजनीति करती तो अरब के पांच देश प्रधानमंत्री मोदी को सम्मानित नहीं करते।

महिलाओं को दिया आरक्षण

प्रधानमंत्री ने 33% आरक्षण महिलाओं को दिया है। प्रधानमंत्री के द्वारा देश में कई जनकल्याणकारी योजनाएं चलाई जा रही है जिनका लाभ देश के करोड़ों गरीबों को मिल रहा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस उत्तराखंड के सीमावर्ती गांवों को देश का अंतिम क्षेत्र मानती थी लेकिन भाजपा सरकार आने के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने उन क्षेत्रों को अंतिम नहीं प्रथम क्षेत्र माना है।

Alka Tiwari

अलका तिवारी, उत्तराखंड की वरिष्ठ महिला पत्रकार हैं। पिछले एक दशक से अधिक समय से पत्रकारिता में सक्रिय हैं। प्रिंट मीडिया के विभिन्न संस्थानों के साथ ही अलका तिवारी इलेक्ट्रानिक मीडिया, दूरदर्शन व रेडियो में भी सक्रिय रहीं हैं। मौजूदा वक्त में डिजिटल मीडिया में सक्रियता है।