HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

MI vs DC: मुंबई के लिए कोई चमत्कार नहीं कर पाए सूर्य कुमार यादव, 0 पर आउट

By Alka Tiwari

Published on:

MI vs DC

Summary

MI vs DC: IPL 2024 में अब तक अनफिट होने की वजह से MI के सूर्य कुमार यादव नहीं खेल पा रहे थे . लेकिन अब वही सर्य क्रिकेट प्रेमियों की उम्मीद बनकर उतरे थे. चोटिल होने के बाद यादव नहीं खेल पाए और आज वानखेड़े वो स्टेडियम है जहां ...

विस्तार से पढ़ें:

MI vs DC: IPL 2024 में अब तक अनफिट होने की वजह से MI के सूर्य कुमार यादव नहीं खेल पा रहे थे . लेकिन अब वही सर्य क्रिकेट प्रेमियों की उम्मीद बनकर उतरे थे. चोटिल होने के बाद यादव नहीं खेल पाए और आज वानखेड़े वो स्टेडियम है जहां से उन्होंने वापसी की. क्रिकेट प्रेमियों के लिए उनके कमाल करने की उम्मीदों पर उस वक्त पानी फिर गया जब वो 0 रन बनाकर वापस पवेलियन लौट गए.

MI VS DC
0 पर आउट हो गए सूर्य कुमार यादव

MI vs DC: ऋषभ पंत ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में DC और MI की टीमें भिड़ चुकी हैं . आपको बता दें कि DC के कैप्टन ऋषभ पंत ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया. वानखेड़े का पिच हमेशा से पहले बल्लेबाजी करने के लिए जाना जाता है लेकिन आज DC के कप्तान ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

RR vs RCB: बटलर के शतक के साथ रजवाड़ों की जीत, कोहली के शतक के बावजूद RCB की करारी हार

MI vs DC: मुंबई इंडियंस ने टीम में किए तीन बदलाव

दिल्ली में प्लेइंग 11 में दो बदलाव किए गए हैं. वहीं मुंबई इंडियंस ने तीन बदलाव किए हैं. मुंबई की प्लेइंग इलेवन में नमन धीर की जगह सूर्यकुमार यादव को लिया गया है. और रोमारियो शेफर्ड को मफाका की जगह शामिल किया गया है. इसके अलावा मोहम्मद नबी को ब्रेविश की जगह पर टीम में स्थान दिया गया है.

MI vs DC: दोनों टीमों में हुए ये अहम बदलाव

IPL 2024 के 20 वें मैच में आज अगर बात दिल्ली कैपिटल्स की करें तो इस टीम ने दो बदलाव किए हैं, मिचेल मार्श की जगह रिचर्डसन टीम में आए हैं जबकि रसिख की जगह ललित यादव को टीम में शामिल किया गया है. मिचेल को इसलिए हटाया गया है क्योंकि मिचेल मार्श अभी चोटिल हैं.

अर्धशतक से चूक गए रोहित शर्मा

MI vs DC ROHIT SHARMA

MI vs DC: रोहित शर्मा ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुकाबले में शुरुआत से ही बड़े शॉट्स खेले. लेकिन इस दौरान वह अपना अर्धशतक पूरा करने से चूक गए. रोहित ने दिल्ली के खिलाफ 27 गेंदों में 49 रनों की पारी खेली. जिसमें 6 चौके और तीन छक्के शामिल हैं.

MI vs DC: सूर्य कुमार यादव T20 के नंबर एक बल्लेबाज के रूप में जाने जाते

मुंबई के लिए पहले बल्लेबाजी करने के लिए ओपनर के रूप में आए इशान किशन और रोहित शर्मा. शुरु से ही आक्रामक नजर आए रोहित शर्मा. बात अगर यादव की करें तो तीसरे नंबर पर खेलने आएंगे सूर्य कुमार यादव.सूर्य इस समय T20 में दुनिया के नंबर एक बल्लेबाज के रूप में जाने जा रहे हैं. उन्होंने पिछले सीजन में अपनी बल्लेबाजी से तहलका मचाया था और इस बार मुंबई को जीत दिलाने में उनके योगदान की उम्मीद की जा रही है.

MI vs DC: मुंबई की पहली जीत में ‘सूर्य’ के कमाल का इंतजार था

अभी तक MI ने 3 मैच खेले हैं जिसमें तीनों में ही मुंबई को हार का सामना करना पड़ा है. सूर्य कुमार के आने के बाद ये सवाल बहुत बड़ा था कि क्या इस सीजन मुंबई की पहली जीत में सूर्य कुछ कमाल कर पाते हैं या नहीं. लेकिन महज 2 बॉल में उनके आउट होते ही फैंस की उम्मीदों पर पानी फिर गया.

MI vs DC: जीत के लिए जूझ रही है मुंबई इंडियंस

मुंबई इंडियंस की बैटिंग आईपीएल 2024 के तीन मैचों में दो बार फेल रही है. मध्यक्रम में अनुभव की कमी है और विपक्षी टीम इसका फायदा उठा रही है. गुजरात टाइटंस के खिलाफ एक समय टीम जीत के करीब थी लेकिन फिर भी लक्ष्य हासिल नहीं कर पाई. राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में भी टीम की बैटिंग पूरी तरह फेल रही. टॉप-4 में से टीम बल्लेबाज गोल्डन डक हो गए थे.

Alka Tiwari

अलका तिवारी, उत्तराखंड की वरिष्ठ महिला पत्रकार हैं। पिछले एक दशक से अधिक समय से पत्रकारिता में सक्रिय हैं। प्रिंट मीडिया के विभिन्न संस्थानों के साथ ही अलका तिवारी इलेक्ट्रानिक मीडिया, दूरदर्शन व रेडियो में भी सक्रिय रहीं हैं। मौजूदा वक्त में डिजिटल मीडिया में सक्रियता है।