HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

इन जिलों के बदले SSP, शासन ने किया बड़ा फेरबदल

By Alka Tiwari

Published on:

SSP Transfer

Summary

SSP बदलेः उत्तराखंड से बड़ी खबर सामने आ रही है। लोकसभा चुनाव पास हैं। आचार संहिता लागू होने से पहले शासन ने कई जिलों के पुलिस कप्तानों को इधर से उधर किया है। गुरुवार देर शाम तबादले की लिस्ट भी जारी हो गई है। DEHRADUN: बाजार में अचानक लगी भीषण ...

विस्तार से पढ़ें:

SSP बदलेः उत्तराखंड से बड़ी खबर सामने आ रही है। लोकसभा चुनाव पास हैं। आचार संहिता लागू होने से पहले शासन ने कई जिलों के पुलिस कप्तानों को इधर से उधर किया है। गुरुवार देर शाम तबादले की लिस्ट भी जारी हो गई है।

SSP Transfer

DEHRADUN: बाजार में अचानक लगी भीषण आग, मची अफरा-तफरी

शासन ने किया बड़ा फेरबदल SSP बदले

शासन की और से जारी की गई लिस्ट के अनुसार पौड़ी गढ़वाल, चमोली और पिथौरागढ़ के एसएसपी का तबादला किया गया है। बता दें पौड़ी की एसएसपी आईपीएस श्वेता चौबे को पौड़ी गढ़वाल से पुलिस मुख्यालय देहरादून ट्रांसफर किया है। वहीं पिथौरागढ के एसएसपी आईपीएस लोकेश्वर सिंह को पौड़ी एसएसपी की जिम्मेदारी दी गई है।

यहां देखें लिस्ट

इन जिलों के बदले SSP, शासन ने किया बड़ा फेरबदल

Alka Tiwari

अलका तिवारी, उत्तराखंड की वरिष्ठ महिला पत्रकार हैं। पिछले एक दशक से अधिक समय से पत्रकारिता में सक्रिय हैं। प्रिंट मीडिया के विभिन्न संस्थानों के साथ ही अलका तिवारी इलेक्ट्रानिक मीडिया, दूरदर्शन व रेडियो में भी सक्रिय रहीं हैं। मौजूदा वक्त में डिजिटल मीडिया में सक्रियता है।