HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

Petrol Diesel Price: चुनाव से पहले सस्ता हुआ पेट्रोल-डीजल

By Alka Tiwari

Published on:

Petrol Diesel Price

Summary

Petrol Diesel Price में चुनावों से ठीक पहले सरकार ने कुछ कमी कर दी है। जनता अच्छी तरह जानती है कि ये सब आगामी लोकसभा चुनावों को देखते हुए किया गया है। अब ये होंगे Petrol Diesel Price के दाम केंद्र सरकार ने लोकसभा चुनाव से पहले पेट्रोल-Diesel की कीमतों ...

विस्तार से पढ़ें:

Petrol Diesel Price में चुनावों से ठीक पहले सरकार ने कुछ कमी कर दी है। जनता अच्छी तरह जानती है कि ये सब आगामी लोकसभा चुनावों को देखते हुए किया गया है।

Petrol Diesel Price

अब ये होंगे Petrol Diesel Price के दाम

केंद्र सरकार ने लोकसभा चुनाव से पहले पेट्रोल-Diesel की कीमतों में दो रुपये प्रति लीटर की कमी कर दी है। नई दरें सुबह छह बजे से लागू हो गई। सरकार के इस एलान के बाद देहरादून  पेट्रोल की कीमत 93.33 रुपये हो गई है। वहीं डीजल का दाम88.21 रुपये प्रति लीटर हो गया है।

DEHRADUN: बाजार में अचानक लगी भीषण आग, मची अफरा-तफरी

Petrol Diesel Price : नए दाम

वहीं, विकासनगर में पेट्रोल के नए दाम 93.33 रुपये और डीजल के नए दाम 88.21 रुपये प्रति लीटर हो गया है। यहां पेट्रोल के दाम में 2.02 रुपये और डीजल के दाम में 2.00 रुपये कम हुए हैं।

Alka Tiwari

अलका तिवारी, उत्तराखंड की वरिष्ठ महिला पत्रकार हैं। पिछले एक दशक से अधिक समय से पत्रकारिता में सक्रिय हैं। प्रिंट मीडिया के विभिन्न संस्थानों के साथ ही अलका तिवारी इलेक्ट्रानिक मीडिया, दूरदर्शन व रेडियो में भी सक्रिय रहीं हैं। मौजूदा वक्त में डिजिटल मीडिया में सक्रियता है।