HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

पांवटा साहिब : ट्रक से टकराई बाइक, 26 वर्षीय युवक की मौत

By Sandhya Kashyap

Published on:

Summary

पांवटा साहिब : पांवटा साहिब-कालाअम्ब नैशनल हाईवे-07 पर सुखचैनपुर क्षेत्र में हुए एक सड़क हादसे में एक बाइक सवार की मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।  मामले में आगामी जांच जारी है।  पुलिस के अनुसार बाइक नंबर एचपी-17ए-8523 पर सवार होकर 26 वर्षीय हेमचंद पुत्र बहादुर सिंह निवासी गांव रूखड़ी अपने ...

विस्तार से पढ़ें:

पांवटा साहिब : पांवटा साहिब-कालाअम्ब नैशनल हाईवे-07 पर सुखचैनपुर क्षेत्र में हुए एक सड़क हादसे में एक बाइक सवार की मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।  मामले में आगामी जांच जारी है। 

पांवटा साहिब : ट्रक से टकराई बाइक, 26 वर्षीय युवक की मौत

पुलिस के अनुसार बाइक नंबर एचपी-17ए-8523 पर सवार होकर 26 वर्षीय हेमचंद पुत्र बहादुर सिंह निवासी गांव रूखड़ी अपने घर की तरफ आ रहा था। इस दौरान वह सुखचैनपुर में दून वैली स्कूल के सामने सड़क किनारे खड़े ट्रक नंबर एचपी 71-9928 के पिछले हिस्से से टकरा गया। हादसे में युवक के सिर पर गंभीर चोटें आईं। घायल अवस्था में उसे सिविल अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। 

माजरा पुलिस थाना के एसएचओ प्रताप परमार ने हादसे की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने इस संदर्भ में विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। मामले में जांच जारी है।

Also Read : पांवटा साहिब : हाथी के हमले में बकरी पालक की मौत, पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच https://rb.gy/4bbzbe