HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

हिमाचल में दो दर्दनाक सड़क हादसों में पांच की मौत, एक घायल 

By Sandhya Kashyap

Published on:

Summary

हिमाचल के चौपाल और कुमारसैन में हुए हादसे  हिमाचल के शिमला जिला में दो दर्दनाक सडक़ हादसों में पांच लोगों की मौत हो गई और एक व्यक्ति घायल हुआ है । हादसों में शिमला के चौपाल उपमंडल के संराह और कुमारसैन के सैंज के पास पेश आए सडक़ हादसों में दो युवकों ...

विस्तार से पढ़ें:

हिमाचल के चौपाल और कुमारसैन में हुए हादसे 

हिमाचल के शिमला जिला में दो दर्दनाक सडक़ हादसों में पांच लोगों की मौत हो गई और एक व्यक्ति घायल हुआ है । हादसों में शिमला के चौपाल उपमंडल के संराह और कुमारसैन के सैंज के पास पेश आए सडक़ हादसों में दो युवकों सहित पांच लोगों ने जान गंवाई है। 

हिमाचल में दो दर्दनाक सड़क हादसों में पांच की मौत, एक घायल 

पहले हादसे में चौपाल के संराह मार्ग पर एक बोलेरो कैंपर दुर्घटनाग्रस्त हो गई है, जिसमें चार लोग सवार थे। दर्दनाक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान चालक कमल प्रकाश निवासी गांव डिमो उम्र करीब 40 साल, राजेश कुमार निवासी गांव संराह उम्र करीब 33 साल और देव दत्त गढ़वाली जो संराह में दुकान करता था की मौत हो गई। इसके अलावा दिनेश कुमार निवासी गांव बनोटी संराह उम्र करीब 35 साल घायल हुआ है।

हिमाचल के कुमारसैन में सतलुज में गिरी कार, दो युवकों की मौत 

दूसरे सड़क हादसे में कुमारसैन के सैंज के पास एक कार सतलुज नदी में गिरने से दो युवकों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार, दोनों युवकों के परिजनों ने 9 मार्च को थाना करसोग में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की थी। इसके बाद पुलिस ने छानबीन के दौरान युवकों की मोबाइल लोकेशन से दुर्घटना स्थल तक पहुंचने में सफलता लगी। इस पर कुमारसैन पुलिस की सहायता से तलाशी अभियान शुरू किया।

गाड़ी के दुर्घटना ग्रस्त होने की सूचना मिलने पर 12 मार्च को दमकल विभाग की टीम को बुलाया गया था, लेकिन सफलता न मिलने पर एनडीआरएफ को मौके पर बुलाया गया। इसके बाद एनडीआरफ व दमकल विभाग की टीमों ने बुधवार को तलाशी के लिए संयुक्त अभियान शुरू किया और सतलुज नदी में जलमग्न हुई गाड़ी के अंदर से दोनों युवकों के शवों को गाड़ी से बरामद किया गया।  

मृतक दोनों युवकों की पहचान रजत कुमार उम्र 24 साल पुत्र जयकृष्ण गांव द्राकली और भीष्म उम्र 29 साल पुत्र मेहर सिंह गांव द्राकली सेरी बंगलों करसोग के रूप में हुई है। 

एसपी शिमला संजीव गांधी का कहना है कि पुलिस ने दोनों सडक़ हादसों में केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Also Read : हिमाचल : बागी विधायक सुधीर शर्मा को AICC सचिव के पद से हटाया, राजेंद्र राणा ने छोड़ा कार्यकारी अध्यक्ष पद https://rb.gy/7wzcb3