HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

Loksabha election से पहले कॉंग्रेस को झटका, मनीष खंडूड़ी ने पार्टी को थमाया त्यागपत्र

By Alka Tiwari

Published on:

Loksabha elections

Summary

Loksabha election को देखते हुए जहां पार्टियां अपनी-अपनी रणनीति बना रहीं हैं तो वहीं नेताओं को भी अपने भविष्य की चिंता सता रही है। इधर से उधर जाने का दौर अब आ गया है। बता दें कि इसी क्रम में लोकसभा चुनाव से ठीक पहले उत्तराखंड कांग्रेस को बड़ा झटका ...

विस्तार से पढ़ें:

Loksabha election को देखते हुए जहां पार्टियां अपनी-अपनी रणनीति बना रहीं हैं तो वहीं नेताओं को भी अपने भविष्य की चिंता सता रही है। इधर से उधर जाने का दौर अब आ गया है। बता दें कि इसी क्रम में लोकसभा चुनाव से ठीक पहले उत्तराखंड कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। पार्टी के युवा नेता मनीष खंडूडी ने कांग्रेस पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से त्यागपत्र दे दिया। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी।

Loksabha Election 2024 : हिमाचल की जनता का मिजाज किसकी बनेगी केंद्र में सरकार ……….

Loksabha election से पहले कॉंग्रेस को झटका, मनीष खंडूड़ी ने पार्टी को थमाया त्यागपत्र

उन्होंने बताया कि मैं भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से तत्काल प्रभाव से त्यागपत्र दे रहा हूं। मेरा यह निर्णय बिना किसी व्यक्तिगत हित अथवा अपेक्षा से लिया गया है।

गढ़वाल Loksabha election सीट से रहे प्रत्याशी

कांग्रेस के गढ़वाल लोकसभा सीट से प्रत्याशी मनीष खंडूड़ी का जन्म पूर्व मुख्यमंत्री व गढ़वाल सांसद मेजर जनरल बीसी खंडूड़ी के घर 16 अक्टूबर 1968 को हुआ। शिक्षा में बचपन से ही अव्वल मनीष ने नेताजी सुभाष चंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी से बीई की परीक्षा उत्तीर्ण की है।

उत्तराखंड में गढ़वाल लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी मनीष खंडूड़ी को इंजीनियरिंग और मीडिया के क्षेत्र में महारथ हासिल है। चुनाव से ठीक पहले पार्टी से इस्तीफा देने के अब कई राजनैतिक मायने सामने आ रहे हैं।

Alka Tiwari

अलका तिवारी, उत्तराखंड की वरिष्ठ महिला पत्रकार हैं। पिछले एक दशक से अधिक समय से पत्रकारिता में सक्रिय हैं। प्रिंट मीडिया के विभिन्न संस्थानों के साथ ही अलका तिवारी इलेक्ट्रानिक मीडिया, दूरदर्शन व रेडियो में भी सक्रिय रहीं हैं। मौजूदा वक्त में डिजिटल मीडिया में सक्रियता है।