HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

किन्नौर : निगुलसरी में सड़क बहाली में जुटी LNT मशीन पर गिरी चट्टान, ऑपरेटर की मौत 

By Sandhya Kashyap

Published on:

Summary

किन्नौर : जिले के निगुलसरी में अवरुद्ध नेशनल हाईवे को खोलते हुए पोकलेन मशीन पर लैंडस्लाइड हो गया और  पोकलेन मशीन चालक की मौके पर मौत हो गई।  जानकारी के अनुसार मशीन ऑपरेटर नेशनल हाईवे-5 को बहाल कर रहा था। इस दौरान अचानक पहाड़ी से बड़े पत्थर पोकलेन मशीन पर ...

विस्तार से पढ़ें:

किन्नौर : जिले के निगुलसरी में अवरुद्ध नेशनल हाईवे को खोलते हुए पोकलेन मशीन पर लैंडस्लाइड हो गया और  पोकलेन मशीन चालक की मौके पर मौत हो गई। 

जानकारी के अनुसार मशीन ऑपरेटर नेशनल हाईवे-5 को बहाल कर रहा था। इस दौरान अचानक पहाड़ी से बड़े पत्थर पोकलेन मशीन पर आ गिरे और ऑपरेटर की मौके पर ही मौत हो गई। 

किन्नौर : निगुलसरी में सड़क बहाली में जुटी LNT मशीन पर गिरी चट्टान, ऑपरेटर की मौत 

 मृतक ऑपरेटर की पहचान मदन उम्र 28 वर्ष पुत्र कृष्ण लाल, गांव कुंड, कुल्लू के तौर पर हुई है। हादसे की पुष्टि करते हुए डीसी किन्नौर अमित कुमार शर्मा ने कहा कि ऑपरेटर की मौत पत्थर लगने से हुई है। शव को पोस्टमार्टम करने के बाद परिजनों को सौंपा जाएगा। मृतक के परिजनों को प्रशासन की और से फौरी राहत दी गई है।   

किन्नौर के निगुलसरी में दो दिनों से मार्ग अवरुद्ध

गौरतलब है कि बीते दो दिनों से नेशनल हाईवे 5 किन्नौर के निगुलसरी नामक स्थान पर अवरुद्ध था और यहां पर मशीनें लगा कर मार्ग खोलने की कोशिश की जा रही थी। पिछले कई महीनों से निगुलसरी के करापे नामक स्थान पर लगातार चट्टानें गिर रही हैं और मार्ग अवरुद्ध होता रहता है। 

घटना के बाद वीडियो भी सामने आया है जिसमें मशीन हाईवे से मलबा हटा रही थी। इस दौरान अचानक पहाड़ी से पत्थर गिरने लग गए। वीडियो बनाने वाले लोग यह कहते सुने जा सकते हैं कि पत्थर मशीन पर गिरे और साथ ही चालक पर लगे हैं। 

Also Read : किन्नौर में दर्दनाक सड़क हादसा, बोलेरो कैंपर गहरी खाई में गिरी; पांच लोगों की मौत https://rb.gy/x26n8t

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Courtsey : News 18