HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

रिलीज हो रही ‘आश्रम 4’, बाबा निराला बनकर बॉबी देओल कर रहे धमाल मचाने की तैयारी

By Sushama Chauhan

Published on:

रिलीज हो रही 'आश्रम 4', बाबा निराला बनकर बॉबी देओल कर रहे धमाल मचाने की तैयारी

Summary

रिलीज हो रही 'आश्रम 4', बाबा निराला बनकर बॉबी देओल कर रहे धमाल मचाने की तैयारी

विस्तार से पढ़ें:

आश्रम 4: पहलवान पम्मी ‘आश्रम’ में दुल्हन के रूप में करेंगी वापसी

आश्रम 4: बॉबी देओल की हिट सीरीज ‘आश्रम’ के चौथे सीजन का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। इस वेब शो ने अब तक अपने तीनों सीजन से दर्शकों को खूब दीवाना बनाया है और इसी ने बॉबी देओल को एक बेहद शानदार कमबैक भी दिया है। इस सीरीज में एक्टर ने बाबा निराला का किरदार इस खूबी से निभाया कि ये उनकी नई पहचान बन गई है। इससे पहले इस शो की तीन सीजन आ चुके हैं और अब फाइनली इसके चौथे सीजन को लेकर ताजा अपडेट है।

रिलीज हो रही है 'आश्रम 4', बाबा निराला बनकर बॉबी देओल कर रहे धमाल मचाने की तैयारी
रिलीज हो रही है ‘आश्रम 4’, बाबा निराला बनकर बॉबी देओल कर रहे धमाल मचाने की तैयारी

आश्रम 4 रिलीज की तारीख: आश्रम’ के चौथे सीजन को लेकर दर्शकों को पूरी उम्मीद थी कि ये उन्हें साल 2023 में देखने को मिल जाएगा। हालांकि, ऐसा हुआ नहीं और अब लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक इस साल फैन्स अपने इस पसंदीदा शो को देख सकेंगे। कहा जा रहा है कि बॉबी देओल एक बार फिर से बाबा निराला के तौर पर ओटीटी पर छा जाने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि ‘आश्रम 4’ इसी साल के अंत में यानी दिसंबर में रिलीज होने जा रही है। यानी अब बहुत जल्द बॉबी के फैन्स बाबा निराला के कारनामों की पोल पट्टियां खुलते देख सकेंगे।

सीरीज में एक से बढ़कर एक शानदार कलाकार

निर्देशक प्रकाश झा की पॉप्युलर सीरीज ‘आश्रम सीजन 1′ कोरोना के दौरा में 28 अगस्त 2020 को रिलीज किया गया था। इस पहली सीरीज इसमें कुल 9 एपिसोड थे। इसके तुरंत बाद ‘आश्रम सीजन 2’ उसी साल रिलीज किया गया। ये 11 नवंबर 2020 को रिलीज किया गया था। दूसरे सीजन में भी कुल 9 एपिसोड थे और इस सीजन ने भी लोगों को खूब चौंकाया। वहीं ‘आश्रम सीरीज 3’ को लंबे गैप के बाद रिलीज किया गया, जो 3 जून 2022 को रिलीज किया गया था।

‘आश्रम सीजन 4’ का टीजर दो साल पहले

हालांकि, ‘आश्रम सीजन 4’ का टीजर दो साल पहले जून 2022 में ही जारी कर दिया गया था और इसने लोगों में हलचल बढ़ा दी थी। मएक्स प्लेयर ने ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा था, ‘बाबा अंतर्यामी हैं, वो आपके मन की बातें जानते हैं, इसलिए #Aashram3 एपिसोड्स के साथ, #Aashram4 की एक झलक भी साथ लाए हैं सिर्फ @mxplayer पर। ‘ इसी के साथ #Aashram4 #TeaserOutNow का हैशटैग भी जारी किया गया था।

साल के अंत में ‘आश्रम 4’ होगी रिलीज

कहा जा रहा है कि ‘आश्रम 4’ इसी साल से स्ट्रीम होगा, जिसके साल के आखिरी महीने में रिलीज की उम्मीद है। हालांकि ‘आश्रम 4’ के रिलीज डेट को लेकर अभी मेकर्स की ओर से कुछ भी ऑफिशियल नहीं किया गया है। ‘आश्रम 4’ के टीजर में बाबा निराला कहते नजर आ रहे हैं, ‘हम भगवान हैं, हमने तुम्हारे कानों के ऊपर स्वर्ग बनाया है, आप भगवान को कैसे गिरफ्तार कर सकते हैं?’

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

यहां ये भी बता दें कि पहले और दूसरे सीजन की पहलवान पम्मी ‘आश्रम’ में वापसी कर रही हैं। इस बार पम्मी को दुल्हन के रूप में नजर आएंगी। अगली सीरीज को लेकर अंदाजा किया जा रहा है कि बाबा निराला कानूनी शिकंजे में फंसने जा रहे हैं और हो सकता है कि इस सीजन में उनकी गिरफ्तारी हो जाए।

read more……

Sushama Chauhan

सुषमा चौहान, हिमाचल प्रदेश के विभिन्न प्रिंट,ईलेक्ट्रोनिक सहित सोशल मीडिया पर सक्रीय है! विभिन्न संस्थानों के साथ सुषमा चौहान "अखण्ड भारत" सोशल मीडिया पर मोजूदा वक्त में सक्रियता निभा रही है !