HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

कानपुर: तेज रफ्तार कार की टक्कर से मूर्तिकार की मौत, लोगों ने दो नाबालिगों को दबोचा

By Sushama Chauhan

Published on:

कार की टक्कर से मूर्तिकार की मौत

Summary

कानपुर: गोविंदनगर थाना क्षेत्र में पराग डेयरी चौकी के पास बुधवार रात तेज रफ्तार कार सड़क किनारे चारपाई पर सो रहे मूर्तिकार को मारी टक्कर, कार मंदिर के चबूतरे से टकरा गई। मूर्तिकार कार के बोनट में फंसा रहा। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। कार में दो ...

विस्तार से पढ़ें:

कानपुर: गोविंदनगर थाना क्षेत्र में पराग डेयरी चौकी के पास बुधवार रात तेज रफ्तार कार सड़क किनारे चारपाई पर सो रहे मूर्तिकार को मारी टक्कर, कार मंदिर के चबूतरे से टकरा गई। मूर्तिकार कार के बोनट में फंसा रहा। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। कार में दो नाबालिग छात्र थे। स्थानीय लोगों ने दोनों को दबोच लिया और बांधकर जमकर पीटा। पुलिस ने दोनों दोस्तों को हिरासत में लेने के साथ ही कार भी कब्जे में ले ली। दोनों से पूछताछ की जा रही है। साथ ही सीसीटीवी फुटेज भी चेक किया जा रहा है। तहरीर मिलते ही कार चालकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जाएगी। मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। उनके आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

इंस्पेक्टर विक्रम सिंह ने बताया कि कार चकेरी निवासी 12वीं का छात्र चला रहा था। पूछताछ में उसने बताया कि वह अक्सर ग्रांधीग्राम निवासी मामा अरुण कुमार मिश्रा की कार सीखने के लिए निराला नगर रेलवे ग्राउंड लेकर आता है। हादसे के दिन वह बिना बताए कार लेकर आया था। उसका सहपाठी भी साथ था। डीसीपी कार्यालय के बाहर मैगी प्वाइंट में चाय पीने और मौज-मस्ती करने जा रहे थे।

डीसीपी ने बताया कि छात्रों के परिजनों ने दोनों को नाबालिग होने का दावा किया है। दोनों के परिजनों से आधार कार्ड समेत अन्य दस्तावेज मांगे हैं। डीसीपी साउथ ने मामले की जानकारी मिलने के बाद गोविंद नगर थाना प्रभारी को जमकर फटकार लगाई। हादसे के बाद गोविंदनगर थाना प्रभारी ने कोई जांच नहीं की। यहां तक की हादसे वाले जगह पर लगे सीसीटीवी कैमरों को भी नहीं खंगाला। एफआईआर दर्ज नहीं की। डीसीपी ने मामले में रिपोर्ट दर्ज करने और कार चालकों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का आदेश दिया है।

Sushama Chauhan

सुषमा चौहान, हिमाचल प्रदेश के विभिन्न प्रिंट,ईलेक्ट्रोनिक सहित सोशल मीडिया पर सक्रीय है! विभिन्न संस्थानों के साथ सुषमा चौहान "अखण्ड भारत" सोशल मीडिया पर मोजूदा वक्त में सक्रियता निभा रही है !