HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

नैनीतालः रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा गया नगर निगम का JE,  विजिलेंस की टीम ने किया गिरफ्तार

By Alka Tiwari

Published on:

Summary

हल्द्वानी में विजिलेंस की टीम की बड़ी कार्रवाई देखने को मिली है। विजिलेंस ने नगर निगम हल्द्वानी में तैनात रिश्वतखोर जेई को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा है। विजिलेंस की टीम ने जेई को 25000 रुपये की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है। स्ट्रीट लाइट कंपनी से ले रहा ...

विस्तार से पढ़ें:

हल्द्वानी में विजिलेंस की टीम की बड़ी कार्रवाई देखने को मिली है। विजिलेंस ने नगर निगम हल्द्वानी में तैनात रिश्वतखोर जेई को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा है। विजिलेंस की टीम ने जेई को 25000 रुपये की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है।

स्ट्रीट लाइट कंपनी से ले रहा था रिश्वत

मिली जानकारी के मुताबिक रिश्वतखोर जेई का नाम केबी उपाध्याय है। जिसने स्ट्रीट लाइट कंपनी अंबुजा के कर्मचारी से टेंडर को लेकर रिश्वत की मांग की थी। टेंडर में खेल करने को लेकर 25000 रुपए की रिश्वत लेते हुए गुरूवार को रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।

भ्रष्ट अधिकारियों में मचा हड़कंप

बता दें कि नगर निगम हल्द्वानी में इन दिनों बतौर प्रशासक डीएम की देखरेख में कार्य हो रहा है। ऐसे में रिश्वतखोर जेई के पकड़े जाने के बाद एक बार फिर से सरकारी अमलों में घुसे भ्रष्टाचार की पोल खुल गई है। इसके बाद से जीरो भ्रष्टाचार के दावे फेल होते नजर आ रहे हैं।

Alka Tiwari

अलका तिवारी, उत्तराखंड की वरिष्ठ महिला पत्रकार हैं। पिछले एक दशक से अधिक समय से पत्रकारिता में सक्रिय हैं। प्रिंट मीडिया के विभिन्न संस्थानों के साथ ही अलका तिवारी इलेक्ट्रानिक मीडिया, दूरदर्शन व रेडियो में भी सक्रिय रहीं हैं। मौजूदा वक्त में डिजिटल मीडिया में सक्रियता है।