HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

पुलिस ने शिलाई में पकड़ी 56 ग्राम चरस, दो आरोपी धरे

By Sandhya Kashyap

Published on:

Summary

नाहन 03 फरवरी : शिलाई पुलिस ने नशीले पदार्थों के धंधे में लगे आरोपियों के कब्जे दो अलग-अलग मामलों में 56 ग्राम चरस बरामद की है। जिले के एसपी रमन मीणा ने बताया कि पहले मामले में शिलाई पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर रोनहाट रोड शिलाई में बीजा राम ...

विस्तार से पढ़ें:

नाहन 03 फरवरी : शिलाई पुलिस ने नशीले पदार्थों के धंधे में लगे आरोपियों के कब्जे दो अलग-अलग मामलों में 56 ग्राम चरस बरामद की है। जिले के एसपी रमन मीणा ने बताया कि पहले मामले में शिलाई पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर रोनहाट रोड शिलाई में बीजा राम एण्ड सन्स की करियाना की दुकान मालिक नीलू राम पुत्र भगत सिंह निवासी  की दुकान की तलाशी ली। एसपी ने बताया कि तलाशी के दौरान दुकान से 11 ग्राम चरस बरामद हुई। 

पुलिस ने एक अन्य मामले में हरिपुरधार कैंची के पास एक व्यक्ति सैंज खड्ड सड़क की ओर से पैदल रोनहाट की ओर आता हुआ दिखाई दिया जिसके दाहिने हाथ मे सफेद रंग का एक कैरी बैग पकडा हुआ था । जैसे ही उपरोक्त व्यक्ति ने पुलिस को देखा तो अपने हाथ मे पकडा हुआ कैरी बैग सडक के साथ नीचे को फैंक दिया तथा भागने की कोशिश करने लगा। 

एसपी ने बताया कि पूछने पर आरोपी ने अपना नाम केवल राम पुत्र स्व0 श्री रति राम निवासी गांव बौंच डा0 कोटी बौंच तह0 व थाना शिलाई बताया । पुलिस ने केवल राम के द्वारा फेंके गए कैरी बैग को सड़क के किनारे से उठाकर खोला, उसमें से 45 ग्राम चरस बरामद हुई।  पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एनडीपीसी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।