HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

गुरुकुल इंटरनेशनल स्कूल कुनिहार ने मनाया अपना वार्षिक दिवस, कर्नल संजय शांडिल ने की बतौर मुख्यातिथि शिरकत 

By Sandhya Kashyap

Published on:

Summary

सोलन : गुरुकुल इंटरनेशनल स्कूल कुनिहार ने अपना वार्षिक दिवस बड़े उत्साह और भव्यता के साथ मनाया। कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण मुख्य अतिथि के रूप में  वन एचपी गर्ल्स बटालियन के कमांडिंग ऑफिसर कर्नल संजय शांडिल और उनकी पत्नी पूनम शांडिल की गरिमामयी उपस्थिति थी। शानदार वार्षिक दिवस समारोह देखने ...

विस्तार से पढ़ें:

सोलन : गुरुकुल इंटरनेशनल स्कूल कुनिहार ने अपना वार्षिक दिवस बड़े उत्साह और भव्यता के साथ मनाया। कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण मुख्य अतिथि के रूप में  वन एचपी गर्ल्स बटालियन के कमांडिंग ऑफिसर कर्नल संजय शांडिल और उनकी पत्नी पूनम शांडिल की गरिमामयी उपस्थिति थी। शानदार वार्षिक दिवस समारोह देखने के लिए छात्र, शिक्षक और अभिभावक एकत्र हुए।

अपने नेतृत्व और प्रतिबद्धता के लिए जाने जाने वाले प्रतिष्ठित व्यक्ति कर्नल संजय शांडिल अपनी पत्नी पूनम शांडिल के साथ इस अवसर पर उपस्थित थे। उनकी उपस्थिति ने कार्यक्रम में सम्मान और प्रतिष्ठा का स्पर्श जोड़ दिया।

कर्नल संजय शांडिल ने दर्शकों को संबोधित करते हुए युवा दिमागों के पोषण में स्कूल के प्रयासों की सराहना की। उन्होंने भावी पीढ़ी को आकार देने में शिक्षा और चरित्र निर्माण के महत्व पर जोर दिया। मुख्य अतिथियों ने शैक्षणिक, खेल और पाठ्येतर गतिविधियों में उनकी उपलब्धियों के लिए उत्कृष्ट छात्रों को पुरस्कार भी प्रदान किए।