HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

देश में पेट्रोल-डीजल 35-35 पैसे की कीमतों में बढोतरी की गई

By Sushama Chauhan

Published on:

Summary

नई दिल्ली। अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल के अभी भी ऊंचे स्तर पर बने रहने के दबाव में दो दिनों की शांति के बाद गुरुवार को फिर से देश में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढोतरी की गई। राजधानी दिल्ली मेंं आज पेट्रोल 35 पैसे प्रति लीटर बढ़ककर 104.79 रुपए ...

विस्तार से पढ़ें:

नई दिल्ली। अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल के अभी भी ऊंचे स्तर पर बने रहने के दबाव में दो दिनों की शांति के बाद गुरुवार को फिर से देश में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढोतरी की गई।

देश में पेट्रोल-डीजल 35-35 पैसे की कीमतों में बढोतरी की गई

राजधानी दिल्ली मेंं आज पेट्रोल 35 पैसे प्रति लीटर बढ़ककर 104.79 रुपए प्रति लीटर और डीजल 93.52 रुपए प्रति लीटर पर पहुंच गया है। इससे पहले सोमवार को लगातार सातवें दिन घरेलू स्तर पर पेट्रोल 30 पैसे प्रति लीटर और डीजल 35 पैसे प्रति लीटर महंगा हो गया था। उसके बाद दो दिनों तक शांति रही, लेकिन आज फिर से इसमें तेजी आ गई। बढ़़त के बाद मुंबई में पेट्रोल 110.75 रुपए और डीजल 101.40 रुपए प्रति लीटर हो गया है।

Sushama Chauhan

सुषमा चौहान, हिमाचल प्रदेश के विभिन्न प्रिंट,ईलेक्ट्रोनिक सहित सोशल मीडिया पर सक्रीय है! विभिन्न संस्थानों के साथ सुषमा चौहान "अखण्ड भारत" सोशल मीडिया पर मोजूदा वक्त में सक्रियता निभा रही है !