HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

पठानकोट-जोगिंद्रनगर ट्रैक पर छह महीने से नहीं चली ट्रेन, लोगों ने किया प्रदर्शन

By Sandhya Kashyap

Published on:

Summary

ज्वाली : पठानकोट-जोगिंद्रनगर रेलमार्ग पर पिछले छह माह से बंद पड़ी रेलगाडिय़ों की बहाली को लेकर नवभारत एकता दल के अध्यक्ष पीसी विश्वकर्मा के नेतृत्व में मेघराजपुरा रेलवे स्टेशन पर रोष प्रदर्शन किया गया, जिसमें काफी लोगों ने भाग लिया। अमलेला पंचायत के प्रधान देस राज जरियाल के नेतृत्व में जनता ...

विस्तार से पढ़ें:

ज्वाली : पठानकोट-जोगिंद्रनगर रेलमार्ग पर पिछले छह माह से बंद पड़ी रेलगाडिय़ों की बहाली को लेकर नवभारत एकता दल के अध्यक्ष पीसी विश्वकर्मा के नेतृत्व में मेघराजपुरा रेलवे स्टेशन पर रोष प्रदर्शन किया गया, जिसमें काफी लोगों ने भाग लिया। अमलेला पंचायत के प्रधान देस राज जरियाल के नेतृत्व में जनता ने प्रदर्शन किया और केंद्र सरकार की लापरवाही के खिलाफ नारे लगाते हुए रेल मंत्री से त्यागपत्र की मांग की।

पीसी विश्वकर्मा ने कहा की नूरपुर रोड से लेकर बैजनाथ के बीच चार रेलगाडिय़ां चल रही थीं, लेकिन बरसात में ज्वालामुखी रोड और कोपरलाहड़ के बीच 80 मीटर ट्रैक के नीचे से मिट्टी खिसक जाने की वजह से ट्रेनें बंद कर दी गईं। हैरानी यह है कि रेल मंत्रालय 6 महीने में इस मात्र 60 मीटर क्षतिग्रस्त ट्रैक को ठीक नहीं कर पाया।

नवभारत एकता दल के अध्यक्ष पीसी विश्वकर्मा ने रेलवे बोर्ड से जल्द ट्रेनें चलाने की मांग की। विश्वकर्मा ने कहा कि इसका खामियाज भाजपा पार्टी को 2024 के चुनाव में भुगतना पड़ेगा। इस मौके पर फौजा सिंह धीमान, पंकज कुमा, कैप्टन मेहर सिंह, उत्तम चंद, सूरम सिंह, प्रकाश चौधरी इत्यादि मौजूद रहे।