HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

छत्तीसगढ़: भाजपा की जीत के बाद बुलडोजर की एंट्री

By Sushama Chauhan

Published on:

Summary

डेस्क: छत्तीसगढ़ में बीजेपी की जीत के बाद उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश की तरह यहां भी बुलडोजर की एंट्री होने वाली है। प्रदेश में भाजपा को पूर्ण बहुमत मिलने के बाद पूर्व नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल का बयान सामने आया है। नारायण चंदेल ने कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस ...

विस्तार से पढ़ें:

डेस्क: छत्तीसगढ़ में बीजेपी की जीत के बाद उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश की तरह यहां भी बुलडोजर की एंट्री होने वाली है। प्रदेश में भाजपा को पूर्ण बहुमत मिलने के बाद पूर्व नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल का बयान सामने आया है। नारायण चंदेल ने कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार ने कुरीति और भ्रष्टाचार फैलाया था, अब जो अन्याय करेगा, अत्याचार करेगा उनके खिलाफ बुलडोजर चलेगा।

छत्तीसगढ़ में भाजपा को पूर्ण बहुमत मिलने के पीछे बहुत से लोग महतारी वंदन योजना और उज्ज्वला योजना को जिम्मेदार बता रहे हैं दूसरी तरफ, नारायण चंदेल बीजेपी की सफलता के पीछे नए संसद में पारित ‘नारी शक्ति वंदन अधिनियम’ को बड़ी वजह बता रहे हैं। पहली बार 18 महिला विधायक जीतकर आईं हैं। नारायण चंदेल ने कहा कि केंद्र सरकार ने महिला बिल को पारित किया, जिसका असर देखने को मिल रहा है आने वाले समय में महिलाओं का प्रतिनिधित्व बढ़ेगा।

छत्तीसगढ़ की जनता बघेल सरकार के कुशासन से भी निजात पाना चाहती थी। भ्रष्टाचार के खिलाफ सरकार पूरी तरह से प्रतिबद्ध है, कमिश्नर और करप्शन का खेल चलाने वालों पर बुलडोजर चलाया जाएगा।

प्रदेश में मुख्यमंत्री के चेहरे को लेकर नारायण चंदेल ने कहा कि हमने पहले ही कहा था छत्तीसगढ़ में बीजेपी की पूर्ण बहुमत से सरकार बनेगी। उन्होंने आगे कहा कि दिल्ली में सीएम का नाम हमारा संसदीय बोर्ड तय करेगा। विधायक दल की बैठक होगी और चर्चा के बाद मुख्यमंत्री नाम तय हो जाएगा।

Sushama Chauhan

सुषमा चौहान, हिमाचल प्रदेश के विभिन्न प्रिंट,ईलेक्ट्रोनिक सहित सोशल मीडिया पर सक्रीय है! विभिन्न संस्थानों के साथ सुषमा चौहान "अखण्ड भारत" सोशल मीडिया पर मोजूदा वक्त में सक्रियता निभा रही है !