HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

उत्तराखंडः राष्‍ट्रीय खेल में रेस वॉकिंग में सूरज ने हासिल किया गोल्ड मेडल

By Alka Tiwari

Published on:

सूरज ने गोल्ड किया अपने नाम

Summary

गोवा में आयोज‍ित हो रहे राष्‍ट्रीय खेलों में सोमवार को उत्तराखंड के सूरज ने शानदार प्रदर्शन किया है। रेस वॉकिंग में गोल्ड मेडल हासिल कर सूरज ने उत्तराखंड का नाम रोशन किया। उत्तराखंड के सूरज ने किया गोल्ड मेडल हासिल गोवा में आयोजित राष्ट्रीय खेलों में उत्तराखंड के सूरज पंवार ...

विस्तार से पढ़ें:

गोवा में आयोज‍ित हो रहे राष्‍ट्रीय खेलों में सोमवार को उत्तराखंड के सूरज ने शानदार प्रदर्शन किया है। रेस वॉकिंग में गोल्ड मेडल हासिल कर सूरज ने उत्तराखंड का नाम रोशन किया।

उत्तराखंड के सूरज ने किया गोल्ड मेडल हासिल

गोवा में आयोजित राष्ट्रीय खेलों में उत्तराखंड के सूरज पंवार निवासी कारगी ग्रांट ने एथलेटिक्स स्पर्धा में प्रदेश का नाम रोशन किया है। जिसके बाद से प्रदेश में खुशी की लहर है। सूरज ने 20 किलोमीटर रेस वॉकिंग में उत्तराखंड के लिए पहला गोल्ड मेडल जीता है।

एक घंटा 27 मिनट में पूरी की रेस

सूरज ने ये रेस एक घंटा 27 मिनट में पूरी की है। बता दें नेशनल गेम्स के 37वें सीजन का उद्घाटन पीएम मोदी ने दक्षिण गोवा के फतोर्दा में पंडित जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में किया। जिसमें 28 राज्यों के एथलीट ने भाग लिया है।बता दें नेशनल गेम्स का समापन नौ नवंबर को होना है।

Alka Tiwari

अलका तिवारी, उत्तराखंड की वरिष्ठ महिला पत्रकार हैं। पिछले एक दशक से अधिक समय से पत्रकारिता में सक्रिय हैं। प्रिंट मीडिया के विभिन्न संस्थानों के साथ ही अलका तिवारी इलेक्ट्रानिक मीडिया, दूरदर्शन व रेडियो में भी सक्रिय रहीं हैं। मौजूदा वक्त में डिजिटल मीडिया में सक्रियता है।