HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

उत्तरकाशीः अधिकारी और खिलाड़ियों मे झड़प, ये है पूरा मामला

By Alka Tiwari

Published on:

खेल-अधिकारी-और-खिलाड़ियों-के-बीच-झड़प-

Summary

उत्तरकाशी में खेल महाकुंभ के दौरान चल रहे खेलों के मैच के बीच ही खेल अधिकारी और खिलाड़ियों मे झड़प हो गई। खिलाड़ियों का आरोप लगाया है कि खेल अधिकारी ने सरकार के खिलाफ गलत टिप्पणी की है। खेल महाकुंभ के दौरान जिला खेल अधिकारी व खिलाड़ियों में झड़प उत्तरकाशी ...

विस्तार से पढ़ें:

उत्तरकाशी में खेल महाकुंभ के दौरान चल रहे खेलों के मैच के बीच ही खेल अधिकारी और खिलाड़ियों मे झड़प हो गई। खिलाड़ियों का आरोप लगाया है कि खेल अधिकारी ने सरकार के खिलाफ गलत टिप्पणी की है।

खेल महाकुंभ के दौरान जिला खेल अधिकारी व खिलाड़ियों में झड़प

उत्तरकाशी में मनेरा स्टेडियम मे चल रहे खेल महाकुंभ के दौरान खिलाड़ियों जो कि भाजपा युवा मोर्चा के सदस्य हैं और जिला खेल अधिकारी के बीच झड़प हो गई। खिलाड़ियों का आरोप है कि जिला खेल अधिकारी ने भाजपा सरकार और खेल मंत्री रेखा आर्य के खिलाफ गलत टिप्पणी की है।

टाइम पूरा होने के बावजूद खिलाड़ी नहीं छोड़ रहे थे मैदान

इस पूरे मामले में खेल अधिकारी का कहना है कि खिलाड़ियों को तीन बजे का टाइम दिया गया था। लेकिन टाइम पूरा होने के बावजूद खिलाड़ी मैदान नहीं छोड़ रहे थे जिसके कारण उन्होंने खेल रोका है। जबकि भाजपा युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष का कहना है कि खेल अधिकारी लगातार खिलाड़ियों के साथ गलत व्यवहार कर रहीं थी और बार-बार धमकी दे रहीं थी।

जबकि मैदान में खेलने वाली लड़कियों का कहना है कि मैदान युवकों को तीन बजे तक ही दिया जाता है। उसके बाद बच्चे खेलते हैं लेकिन कई बार वार्निंग देने के बाद भी युवक मैदान नहीं छोड़ रहे थे। जिसके बाद जिला खेल अधिकारी मैदान में पहुंची और हल्की बहस हो गई।

मनेरा स्टेडियम में हो रहे हैं खेल

आपको बता दें कि उत्तराखंड सरकार के द्वारा खेल महाकुंभ के अन्तर्गत मनेरा स्टेडियम मे किक्रेट प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा था। इस प्रतियोगिता का आयोजन मनेरा स्टेडियम मे भाजपा युवा मोर्चा करवा रहा था। इसी दौरान जिला खेल अधिकारी और खिलाड़ियों में झड़प हो गई।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Alka Tiwari

अलका तिवारी, उत्तराखंड की वरिष्ठ महिला पत्रकार हैं। पिछले एक दशक से अधिक समय से पत्रकारिता में सक्रिय हैं। प्रिंट मीडिया के विभिन्न संस्थानों के साथ ही अलका तिवारी इलेक्ट्रानिक मीडिया, दूरदर्शन व रेडियो में भी सक्रिय रहीं हैं। मौजूदा वक्त में डिजिटल मीडिया में सक्रियता है।