HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

दो से पांच नवंबर तक गुरुग्राम में शूटिंग और बॉस्केटबॉल प्रतियोगिता

By Sushama Chauhan

Published on:

Summary

दिल्ली: राज्य स्तरीय स्कूली गेम्स के तहत आयोजित होने वाली खेल प्रतियोगिताओं के शेड्यूल में बार-बार बदलाव किया जा रहा है। गुरुग्राम के स्कूली खेल प्रतियोगिताएं दो से पांच नवंबर तक खेली जाएंगी। गुरुग्राम को शूटिंग और बॉस्केटबॉल प्रतियोगिता की मेजबानी मिली है। दोनों प्रतियोगिताओं में हरियाणा के सभी जिलों ...

विस्तार से पढ़ें:

दिल्ली: राज्य स्तरीय स्कूली गेम्स के तहत आयोजित होने वाली खेल प्रतियोगिताओं के शेड्यूल में बार-बार बदलाव किया जा रहा है। गुरुग्राम के स्कूली खेल प्रतियोगिताएं दो से पांच नवंबर तक खेली जाएंगी। गुरुग्राम को शूटिंग और बॉस्केटबॉल प्रतियोगिता की मेजबानी मिली है। दोनों प्रतियोगिताओं में हरियाणा के सभी जिलों के विजेता प्रतिभागी हिस्सा लेंगे।

शिक्षा विभाग की ओर से जारी पहले शेड्यूल में सितंबर माह में प्रतियोगिताएं होनी थी, लेकिन अर्धवार्षिक परीक्षाओं के कारण बदलाव किया गया। इसके उपरांत 26 से 28 अक्तूबर का शेड्यूल जारी हुआ। परंतु किन्ही कारणों से फिर से शेड्यूल में बदलाव करके दो से पांच नवंबर तक प्रतियोगिताएं होंगी।

जिला खेल विभाग के एईओ जगदीश अहलावत ने बताया कि शूटिंग प्रतियोगिता में अंडर-14, अंडर-17 व अंडर-19 आयुवर्ग के तहत लड़के व लड़कियां हिस्सा लेंगी। बॉस्केटबॉल प्रतियोगिता में लड़कों के अंडर-17 आयुवर्ग के तहत प्रतियोगिता आयोजित होगी।

Sushama Chauhan

सुषमा चौहान, हिमाचल प्रदेश के विभिन्न प्रिंट,ईलेक्ट्रोनिक सहित सोशल मीडिया पर सक्रीय है! विभिन्न संस्थानों के साथ सुषमा चौहान "अखण्ड भारत" सोशल मीडिया पर मोजूदा वक्त में सक्रियता निभा रही है !