HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

चिट्टे की ओवरडोज से हुई थी NIT हमीरपुर के छात्र की मौत सप्लायर सहित चार गिरफ्तार

By Sandhya Kashyap

Published on:

Summary

हमीरपुर : NIT हमीरपुर में प्रथम वर्ष के छात्र की मौत चिट्टे की ओवरडोज से हुई थी। पुलिस ने इस संबंध में आरोपी सप्लायर और दो छात्रों समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। मृतक छात्र की पहचान बिलासपुर जिले के पंजगांई निवासी सुजल शर्मा के रूप में हुई ...

विस्तार से पढ़ें:

हमीरपुर : NIT हमीरपुर में प्रथम वर्ष के छात्र की मौत चिट्टे की ओवरडोज से हुई थी। पुलिस ने इस संबंध में आरोपी सप्लायर और दो छात्रों समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। मृतक छात्र की पहचान बिलासपुर जिले के पंजगांई निवासी सुजल शर्मा के रूप में हुई है। स्टूडेंट की उम्र महज 22 साल थी, जोकि एनआईटी हमीरपुर के धौलाधार हॉस्टल में अपने कमरे में मृत मिला है। इस मामले में स्टूडेंट को हेरोइन सप्लाई करने वाले एक आरोपी को हमीरपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। अब आरोपी के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

बताया जा रहा है कि आरोपी से हमीरपुर पुलिस ने हेरोइन भी बरामद की है। पुलिस टीम ने मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया है। इसमें एनआईटी हमीरपुर के दो छात्र भी शामिल हैं। मामला सामने आने के बाद मृतक युवक की कॉल डिटेल के आधार पर पुलिस ने एनआईटी हमीरपुर से कुछ ही दूरी पर कोट नामक स्थान पर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। यहां गाड़ी में दो लड़के बैठे हुए पाए गए जिनकी पहचान रजत उर्फ गिफ्टी निवासी रोपा ख्याह तहसील व जिला हमीरपुर तथा इशांत राणा निवासी अणु कलां मकान 118 वार्ड दो तहसील व जिला हमीरपुर के रूप में हुई। इनके कब्जे से 06.98 ग्राम हेरोइन (चिट्टा) बरामद हुई और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस के मुताबिक रजत उर्फ गिफ्टी हेरोइन (चिट्टा) का सप्लायर है। इसके अतिरिक्त इसमें आरोपी वर्णित वर्मा निवासी गांव घुमान तहसील कुमारसेन जिला शिमला प्रशिक्षु बीटेक तृतीय वर्ष और आरोपी वरुण शर्मा निवासी गांव गताधार सांगण तहसील संगड़ाह जिला सिरमौर प्रशिक्षु बीटेक तृतीय वर्ष को भी इस अभियोग में गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस से जानकारी के मुताबिक धौलाधार हॉस्टल के रूम नंबर 211 में सोमवार सुबह एक छात्र हॉस्टल के कमरे में मृत अवस्था में मिला। मृतक युवक की पहचान सुजल शर्मा (22) निवासी पंजगांई बिलासपुर के रूप में हुई है।

हमीरपुर के पुलिस अधीक्षक आकृति शर्मा का कहना है कि मामले में प्रारंभिक जांच के मुताबिक ड्रग ओवरडोज से छात्र की मौत होना प्रतीत हो रही है। मामले में आईपीसी की धारा 304 के तहत केस दर्ज किया गया है तथा एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी से हेरोइन भी बरामद की गई है।