HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

कोटद्वारः कपड़ों की दुकान में लगी भीषण आग, लाखों का नुकसान

By Alka Tiwari

Published on:

DUKAN-MAI-AAG-

Summary

कोटद्वार के दुर्गापुरी में शुक्रवार तड़के कॉस्मेटिक और कपड़ों की दुकान में भीषण आग लग गई। आसपास के लोगों ने घटना की सूचना दमकल विभाग को दी। कपड़ों की दुकान में लगी भीषण आग घटना शुक्रवार सुबह करीब छह की बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार दुकान स्वामी पूजा ...

विस्तार से पढ़ें:

कोटद्वार के दुर्गापुरी में शुक्रवार तड़के कॉस्मेटिक और कपड़ों की दुकान में भीषण आग लग गई। आसपास के लोगों ने घटना की सूचना दमकल विभाग को दी।

कपड़ों की दुकान में लगी भीषण आग

घटना शुक्रवार सुबह करीब छह की बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार दुकान स्वामी पूजा मित्तल के पति उपेंद्र मित्तल ने बताया कि दुकान में शादी का सीजन नजदीक होने के चलते लाखों का सामान भरा हुआ था। उपेंद्र मित्तल ने बताया कि सुबह तड़के आसपास के लोगों ने दुकान में आग लगने की सूचना दी थी।

आग लगने से लाखों का नुकसान

सूचना फायर ब्रिगेड की टीम को दी। सूचना पाकर दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंची और समय रहते आग पर काबू पा लिया। उपेंद्र मित्तल के मुताबिक आग लगने से दुकान में रखा सारा सामान और फर्नीचर जलकर खाक हो गया है। आग लगने से लाखों का नुकसान बताया जा रहा है।

Alka Tiwari

अलका तिवारी, उत्तराखंड की वरिष्ठ महिला पत्रकार हैं। पिछले एक दशक से अधिक समय से पत्रकारिता में सक्रिय हैं। प्रिंट मीडिया के विभिन्न संस्थानों के साथ ही अलका तिवारी इलेक्ट्रानिक मीडिया, दूरदर्शन व रेडियो में भी सक्रिय रहीं हैं। मौजूदा वक्त में डिजिटल मीडिया में सक्रियता है।