HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

वन विभाग ने देवदार के स्लीपरों से लदी वैन पकड़ी, चालक मौके से फरार

By Sandhya Kashyap

Published on:

Summary

कुल्लू : वन विभाग की टीम ने बीती रात पाह बीट में देवदार के 15 स्लीपर बरामद किए हैं। वन तस्करी के लिए इस्तेमाल की गई इको वैन को भी जब्त किया है। तस्कर रात के अंधेरे का फायदा उठाकर वैन की चाबी लेकर फरार हो गया। पुलिस ने वन विभाग ...

विस्तार से पढ़ें:

कुल्लू : वन विभाग की टीम ने बीती रात पाह बीट में देवदार के 15 स्लीपर बरामद किए हैं। वन तस्करी के लिए इस्तेमाल की गई इको वैन को भी जब्त किया है। तस्कर रात के अंधेरे का फायदा उठाकर वैन की चाबी लेकर फरार हो गया। पुलिस ने वन विभाग की शिकायत पर मामला दर्ज किया है।

जानकारी के अनुसार यह मामला वन खंड अधिकारी मालती देवी की शिकायत पर दर्ज हुआ है। उन्होंने रात को वन रक्षक अमित व अन्य वन कर्मियों के साथ पाहनाला में नाकाबंदी की थी। इस दौरान एक इको गाड़ी जनाहल की तरफ से आई। वन विभाग की टीम ने गाड़ी को रोकने के लिए इशारा किया। गाड़ी चालक गाड़ी को भगा ले गया और वन टीम ने टॉर्च से देखा कि गाड़ी के अंदर स्लीपर हैं। चालक वैन को बुराग्रां की तरफ ले गया और नीचे जंगल में गाड़ी को सड़क के किनारे खड़ा किया। इसके बाद चालक अंधेरे का फायदा उठाकर वैन की चाबी लेकर भाग गया।

वन विभाग की टीम ने मौके पर जाकर वैन को कब्जे में लिया और पुलिस को सूचित किया। पुलिस की मौजूदगी में चैक करने पर वैन में देवदार के 15 स्लीपर पाए गए। मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी गई है।

एसपी साक्षी वर्मा ने इसकी पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि आरोपी चालक की तलाश की जा रही है।