HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

शिलाई : एकल विद्यालय अभियान के तहत खेलकूद प्रतियोगिता का समापन 

By Sandhya Kashyap

Published on:

Summary

शिलाई: एकल विद्यालय अभियान के अंतर्गत संच स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का समापन हो गया है। प्रतियोगिता के समापन समारोह में शिलाई भाजपा मंडल अध्यक्ष इंदर सिंह ठाकुर ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत किया और प्रतियोगिता में अव्वल रहे छात्रों को इनाम वितरित किए।  अभ्युदय क्लब के सौजन्य से करवाई जा रही ...

विस्तार से पढ़ें:

शिलाई: एकल विद्यालय अभियान के अंतर्गत संच स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का समापन हो गया है। प्रतियोगिता के समापन समारोह में शिलाई भाजपा मंडल अध्यक्ष इंदर सिंह ठाकुर ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत किया और प्रतियोगिता में अव्वल रहे छात्रों को इनाम वितरित किए। 

अभ्युदय क्लब के सौजन्य से करवाई जा रही खेलकूद प्रतियोगिता के अंतर्गत शिलाई संच के तीन गांवों के एकल विद्यालय के बच्चों ने भाग लिया। प्रतियोगिता में छात्राओं की कबड्डी में शिलाई गांव की छात्राओं ने पहला स्थान प्राप्त किया। जबकि छात्रों में बांदली स्कूल के छात्रों ने पहला स्थान प्राप्त किया है। इसके अतिरिक्त 100 मीटर रेस में पहले स्थान पर रमन, दूसरे स्थान पर ऋषभ, तीसरे स्थान पर कवि रहे। 200 मीटर दौड़ में पहले स्थान पर अमन, दूसरे स्थान पर रोबिन और तीसरे स्थान पर पंकज रहे। 400 मीटर दौड़ में पहले स्थान पर नवीन, दूसरे स्थान पर आर्यन और तीसरे स्थान पर तरुण ने बाजी मारी। इनके अतिरिक्त छात्राओं की एथलीट भी करवाई गई है और छात्रों की कुश्ती प्रतियोगिया को भी सम्पन्न करवाया गया है। मुख्य अतिथि ने सभी छात्र, छात्राओं को इनाम वितरित किए तथा भविष्य में आगे बढ़कर क्षेत्र, प्रदेश और देश का नाम रोशन करने का संदेश दिया।