HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

संदिग्ध हालत में मिला महिला का शव, हत्या की आशंका, फोरेंसिक टीम ने लिए सैंपल

By Sandhya Kashyap

Published on:

Summary

मंडी : जिले के जोगिंद्रनगर में 50 वर्षीय महिला का शव संदिग्ध हालत में मिलने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मंडी पठानकोट हाईवे पर जोगिंद्रनगर शहर से करीब एक किलोमीटर दूर मंडी पठानकोट हाईवे पर अपरोच रोड के समीप रेन शेल्टर में बरामद इस शव की जानकारी स्थानीय पुलिस ...

विस्तार से पढ़ें:

मंडी : जिले के जोगिंद्रनगर में 50 वर्षीय महिला का शव संदिग्ध हालत में मिलने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मंडी पठानकोट हाईवे पर जोगिंद्रनगर शहर से करीब एक किलोमीटर दूर मंडी पठानकोट हाईवे पर अपरोच रोड के समीप रेन शेल्टर में बरामद इस शव की जानकारी स्थानीय पुलिस को सोमवार सुबह करीब सात बजे मिली।

थाना प्रभारी निर्मल सिंह की अगुवाई में पुलिस की टीमें घटनास्थल में छानबीन के लिए पहुंची। हत्या की आशंका को लेकर मंडी से फोरेंसिक टीम भी जोगिंद्रनगर पहुंची और सैंपल एकत्रित किए।

डीएसपी पधर संजीव सूद ने बताया कि पुलिस की प्रारंभिक जांच में महिला जोगिंद्रनगर की बताई जा रही है। पुलिस की जांच जारी है। जल्द मौत के कारणों का पता लगा लिया जाएगा। पुलिस अधीक्षक मंडी सौम्या सांबशिवन ने भी महिला की मौत के मामले में उच्च स्तरीय जांच के आदेश जारी कर दिए हैं।