HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

उत्तराखंडः पेड़ कटान मामले में होगी SIT जांच, वन मंत्री सुबोध उनियाल ने दिए आदेश 

By Alka Tiwari

Published on:

SUBODH UNIYAL

Summary

बीते दिनों प्रदेश के चकराता और पुरोला टोंस वन प्रभाग में अवैध रूप से हरे पेड़ काटे जाने के मामला सामने आया था। इस मामले में अब एसआईटी जांच कराई जाएगी। वन मंत्री ने इसके आदेश दिए हैं। हरे पेड़ काटने के मामले में होगी SIT जांच चकराता और पुरोला ...

विस्तार से पढ़ें:

बीते दिनों प्रदेश के चकराता और पुरोला टोंस वन प्रभाग में अवैध रूप से हरे पेड़ काटे जाने के मामला सामने आया था। इस मामले में अब एसआईटी जांच कराई जाएगी। वन मंत्री ने इसके आदेश दिए हैं।

हरे पेड़ काटने के मामले में होगी SIT जांच

चकराता और पुरोला टोंस वन प्रभाग में हरे पेड़ काटने के मामले में वन मंत्री सुबोध उनियाल ने एसआईटी जांच के आदेश दे दिए हैं। इसके साथ ही नैनीताल जिले के लालकुआं में वन विकास निगम में लकड़ी की नीलामी में हेर-फेर मामले में भी एसआईटी जांच होगी।

वन मंत्री ने दिए SIT जांच के आदेश

बीते दिनों चकराता वन प्रभाग में देवदार के सैकड़ों हरे पेड़ काटे जाने का खुलासा हुआ था। इस मामले में वन मंत्री सुबोध उनियाल ने एसआईटी जांच के निर्देश दिए हैं। बता दें कि इस मामले में मुख्य वन संरक्षक गढ़वाल के नेतृत्व में विभागीय टीम जांच फिलहाल जांच कर रही है।

Alka Tiwari

अलका तिवारी, उत्तराखंड की वरिष्ठ महिला पत्रकार हैं। पिछले एक दशक से अधिक समय से पत्रकारिता में सक्रिय हैं। प्रिंट मीडिया के विभिन्न संस्थानों के साथ ही अलका तिवारी इलेक्ट्रानिक मीडिया, दूरदर्शन व रेडियो में भी सक्रिय रहीं हैं। मौजूदा वक्त में डिजिटल मीडिया में सक्रियता है।