HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

आंज भोज के सीनियर सेकेंडरी स्कूल में अंडर-19 खेल प्रतियोगिता का शुभारंभ

By Sandhya Kashyap

Published on:

Summary

शिलाई : सिरमौर जनपद आंज भोज के सीनियर सेकेंडरी स्कूल जॉन की अंडर-19 खेल प्रतियोगिता का शुभारंभ हुआ। कार्यक्रम में पूर्व विधायक किरनेश जंग ने बतौर मुख्य अतिथि एवं लायक राम ने विशिष्ट अतिथि के तौर पर शिरकत की। पूर्व विधायक ने प्रतियोगिता में खेल रहे बच्चों को शुभकामनाएं दी। उन्होंने ...

विस्तार से पढ़ें:

शिलाई : सिरमौर जनपद आंज भोज के सीनियर सेकेंडरी स्कूल जॉन की अंडर-19 खेल प्रतियोगिता का शुभारंभ हुआ। कार्यक्रम में पूर्व विधायक किरनेश जंग ने बतौर मुख्य अतिथि एवं लायक राम ने विशिष्ट अतिथि के तौर पर शिरकत की। पूर्व विधायक ने प्रतियोगिता में खेल रहे बच्चों को शुभकामनाएं दी।

उन्होंने बताया कि किस प्रकार आंज भोज के अलावा बच्चों ने राष्ट्रीय स्तर पर भी अपना लोहा मनवाया है चाहे वह क्षेत्र कोई भी हो। उन्होंने बताया कि आने वाले समय में जो बच्चे इस प्रतियोगिता में भाग ले रहे हैं वह आगे देश का नाम रोशन करेंगे। 

बता दे कि यह प्रतियोगिता 23 सितंबर से 26 सितंबर तक चलेगी। 26 सितंबर को प्रतियोगिता का समापन होगा।  इस मौके पर प्रिंसिपल नरेंद्र नेगी ने मुख्य अतिथि व विशेष अतिथि का स्वागत किया और विशिष्ट अतिथि ने अपनी धनराशि से ₹5100 दिए। इस अवसर पर स्कूल के प्रिंसिपल के अलावा अमवा पंचायत की प्रधान सुनीता शर्मा, जयप्रकाश शर्मा, पूर्व प्रधान निशिकांत मेहता, मजदूर नेता प्रदीप कॉम, जयप्रकाश शर्मा, उषा शर्मा, जयप्रकाश फैक्ट्री बाबूराम शर्मा, रामलाल शर्मा आदि लोग मौजूद थे।