HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

पिकअप और बाइक की टक्कर में बाइक सवार दो युवकों की मौत

By Sandhya Kashyap

Published on:

ACCIDENT

Summary

शिमला : जिले के कोटखाई के अंतर्गत कोकूनाला में तेज रफ्तार मोटरसाइकिल सामने से आ रही पिकअप गाड़ी से टकरा गई। हादसे में बाइक सवार दोनों युवकों की मौत हुई है।   जानकारी के अनुसार रविवार रात करीब 11:00 बजे पिकअप गाड़ी नंबर एचपी 64बी-2408 कोकूनाला से कोटखाई की ओर ...

विस्तार से पढ़ें:

शिमला : जिले के कोटखाई के अंतर्गत कोकूनाला में तेज रफ्तार मोटरसाइकिल सामने से आ रही पिकअप गाड़ी से टकरा गई। हादसे में बाइक सवार दोनों युवकों की मौत हुई है।  

जानकारी के अनुसार रविवार रात करीब 11:00 बजे पिकअप गाड़ी नंबर एचपी 64बी-2408 कोकूनाला से कोटखाई की ओर जा रही थी। इसी दौरान कोकूनाला पेट्रोल पंप के पास कोटखाई की ओर से आ रही बाइक की पिकअप से टक्कर हो गई। हादसे में बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। इसके बाद पिकअप चालक प्रदीप ने 108 एंबुलेंस बुलाकर घायलों को उपचार कि लिए कोटखाई अस्पताल पहुंचाया। जहां डाक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। मृतकों की पहचान रमेश ठाकुर(29) व संजय शर्मा(30) गांव बोकानीकलां, तहसील कताही, जिला मोतीहारी बिहार के रुप में हुई है।

डीएसपी ठियोग सिद्धार्थ शर्मा ने बताया कि हादसे में बाइक सवार दोनों युवकों की मौत हुई है। मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।