HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

अंतर्राज्यीय नशा तस्कर गिरोह का भंडाफोड़, 54.402 किलोग्राम चूरा-पोस्त के साथ 4 गिरफ्तार

By Sandhya Kashyap

Published on:

Summary

पांवटा साहिब : जिले के उपमंडल पांवटा साहिब में पुलिस टीम ने अंतर्राज्यीय नशा तस्कर गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए राजस्थान के 3 व हरियाणा के एक व्यक्ति को चूरा-पोस्त की बड़ी खेप के साथ गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार पुलिस टीम को सूचना मिली थी कि एक गाड़ी में ...

विस्तार से पढ़ें:

पांवटा साहिब : जिले के उपमंडल पांवटा साहिब में पुलिस टीम ने अंतर्राज्यीय नशा तस्कर गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए राजस्थान के 3 व हरियाणा के एक व्यक्ति को चूरा-पोस्त की बड़ी खेप के साथ गिरफ्तार किया है।

जानकारी के अनुसार पुलिस टीम को सूचना मिली थी कि एक गाड़ी में हरियाणा की तरफ से पांवटा साहिब की तरफ चूरा-पोस्त की बड़ी खेप लाई जा रही है। सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने पांवटा साहिब-नाहन नैशनल हाईवे पर मेलियो के पास नाका लगाया। नाके के दौरान एक गाड़ी क्रेटा (एचआर 14पी-9300) को पुलिस ने जांच के लिए रोका। गाड़ी में विशाल शर्मा (29) पुत्र सांवरिया लाल निवासी गांव डुंगला, जिला चित्तौड़गढ़ राजस्थान, शंभूलाल मीणा (21) पुत्र कानू लाल निवासी गांव खेड़ा अलीराज, तहसील डुंगला जिला चित्तौड़गढ़ राजस्थान, जितेन्द्र (30) पुत्र सुरजीत सिंह निवासी गांव मनोहरपुर तहसील व जिला जींद हरियाणा व सत्तू जोगी पुत्र छगनलाल निवासी गांव आमलिया जी का खेड़ा तहसील डुंगला जिला चित्तौडग़ढ़ राजस्थान बैठे थे। जब पुलिस ने गाड़ी की तलाशी ली तो गाड़ी से 3 बोरों में 54.402 किलोग्राम चूरा-पोस्त बरामद किया गया।

डीएसपी मानवेन्द्र ठाकुर ने बताया कि पुलिस टीम ने राजस्थान के 3 व हरियाणा के एक व्यक्ति को चूरा-पोस्त की खेप के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है और जांच जारी है।